31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शर्मनाक! लव प्रपोजल ठुकराया तो छात्रा को पीट-पीट कर मार डाला

चेन्नई : तमिलनाडु से एक ऐसी खबर आई जिसने मानवता को शर्मशार कर दिया है. यहां ‘हॉरर किलिंग’ का मामला प्रकाश में आया है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. करूर जिले में इंजीनियरिंग की एक छात्रा को उसके सीनियर ने पीट-पीट कर मार डाल, छात्रा का कसूर मात्र इतना था कि उसने उक्त […]

चेन्नई : तमिलनाडु से एक ऐसी खबर आई जिसने मानवता को शर्मशार कर दिया है. यहां ‘हॉरर किलिंग’ का मामला प्रकाश में आया है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. करूर जिले में इंजीनियरिंग की एक छात्रा को उसके सीनियर ने पीट-पीट कर मार डाल, छात्रा का कसूर मात्र इतना था कि उसने उक्त शख्‍स के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रस्ताव ठुकराने के बाद से शख्‍स काफी अपसेट और नाराज था जिसके बाद उसने शराब के नशे में लड़की की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज में तीसरे वर्ष की 20 साल की छात्रा से बात करने के लिए आरोपी कैंटीन पहुंचा था लेकिन छात्रा ने उससे बात करने से मना कर दिया.

छात्रा के ऐसा करने से वह गुस्से में आ गया. वह छात्रा को जबरदस्ती पीछे क्लासरूम तक ले गया. प्रत्यदर्शियों की माने तो आरोपी ने शराब पी रखी थी. छात्रा ने जब आरोपी के चंगुल से खुद को छुड़ाने की कोशिश की तो उसने छात्रा पर डंडे से वार करना शुरू कर दिया. इस हमले में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

वारदात के तुरंत बाद आरोपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

आपको बता दें कि दो महीने पहले ही चेन्नई के रेलवे स्टेशन पर इन्फोसिस में कार्यरत एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी, यह मामला भी एकतरफा प्यार का बताया जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें