39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश का कमांडर और हिजबुल के तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को सोमवार को दोहरी सफलता हासिल हुई. उसने शोपियां में एक मुठभेड़ में प्रमुख आतंकी जाहिद सहित हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों को मार गिराया. वहीं बारामुला जिले में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस ने बताया कि ऐसा समझा जाता है […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को सोमवार को दोहरी सफलता हासिल हुई. उसने शोपियां में एक मुठभेड़ में प्रमुख आतंकी जाहिद सहित हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों को मार गिराया. वहीं बारामुला जिले में जैश-ए-मोहम्मद का एक कमांडर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया.

पुलिस ने बताया कि ऐसा समझा जाता है कि जैश-ए-मोहम्मद का मारा गया आतंकवादी हवाईअड्डे के निकट बीएसएफ के एक शिविर पर हुए हालिया हमले का मास्टरमाइंड था. एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर उन्होंने बारामुला जिले के लादुरा इलाके को चारों ओर से घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि एक तलाशी दल पर गोली चलायी गयी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. जवाबी कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया गया. उसकी पहचान खलिद उर्फ शाहिद शौकत के रुप में हुई है.

बारामूला : जैश का ऑपरेशनल कमांडर मुठभेड़ में ढेर, IB के लिस्ट में पांचवे नंबर पर था खालिद

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मारा गया आतंकी इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर हवाईअड्डे के निकट बीएसएफ के एक शिविर और पिछले महीने पुलवामा में जिला पुलिस लाइन पर हुए हमलों का मास्टरमाइंड था. इसी बीच पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले के केल्लर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकी मारे गए.

एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों में हिजबुल मुजाहिद्दीन का मुख्य आतंकी जाहिद शामिल है. दो अन्य की पहचान इरफान और आसिफ के रुप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें