28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तसवीर खिंचाने के चक्कर में गंदे नाले में गिरे मेयर

पणजी: पणजी के मेयर मीडियाकर्मियों को दिखाने के लिए गंदे नाले में जलकुंभी हटाने वाली मशीन युक्त एक नौका पर अधिकारियों के साथ चढे लेकिन ज्यादा लोगों के चढ़ने की वजह से यह पलट गयी और वे सभी पानी में गिर गए.आज सुबह हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. पणजी नगर निगम के […]

पणजी: पणजी के मेयर मीडियाकर्मियों को दिखाने के लिए गंदे नाले में जलकुंभी हटाने वाली मशीन युक्त एक नौका पर अधिकारियों के साथ चढे लेकिन ज्यादा लोगों के चढ़ने की वजह से यह पलट गयी और वे सभी पानी में गिर गए.आज सुबह हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

पणजी नगर निगम के मेयर सुरेंद्र फुरतदो मीडियाकर्मियों को शहर के बीचों बीच से गुजरने वाली सेंट इनेज क्रीक नहर की सफाई के लिए जलकुंभी हटाने वाली मशीन के इस्तेमाल का तरीका बता रहे थे.पांच अधिकारियों और एक पत्रकार के साथ मेयर मशीन के उपर चढ गए लेकिन इसपर केवल दो लोग ही सवार हो सकते थे. मशीन जब आगे बढी तो मेयर ने मीडियाकर्मियों और तट पर मौजूद अन्य लोगों को इशारा किया. अचानक जब यह तट पर पहुंची और क्रेन ने कुछ जलकुंभियों और कचरे को उठाया तो मशीन का एक हिस्सा उठ गया। जो लोग सवार थे उन्होंने मजबूती से एक हिस्सा पकड़ लिया, लेकिन मशीन पलटने के कारण कुछ सेकेंड के भीतर ही मेयर और अन्य लोग गंदे पानी में गिर गये.
एक चश्मदीद ने बताया, ‘‘मेयर और दूसरे अधिकारियों के पोत पर सवार होने के थोडी ही देर बाद नौका पलट गयी जिससे सारे लोग पानी में गिर गये.’ मेयर तुरंत ही पानी से बाहर निकले और अधिकारियों ने उनकी मदद की. मेयर ने कहा, ‘‘यह एक मामूली घटना थी। चिंता की कोई बात नहीं है, मैं वापस पोत में आ गया था. मुझे कोई चोट नहीं लगी. घटना नहर के बिल्कुल किनारे हुई.’ बहरहाल, कांग्रेस विधायक जेनिफर मोनसेराटे ने कहा कि उन्होंने मेयर को मशीन पर नहीं चढने के लिए आगाह किया था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें