36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिमला में बोले पीएम मोदी- यूपी, उत्तराखंड की हवा हिमाचल आ रही है

शिमला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 20 साल पहले कार्यकर्ता के तौर पर मैं हिमाचल प्रदेश आया था, आज यहां मंच से बोलने का मौका मिल रहा है. यह मेरा सौभाग्य है. अपने संबोधन में उन्होंने […]

शिमला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 20 साल पहले कार्यकर्ता के तौर पर मैं हिमाचल प्रदेश आया था, आज यहां मंच से बोलने का मौका मिल रहा है. यह मेरा सौभाग्य है.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ईमानदारी के रास्ते पर देश चले. हिमाचल को भी ईमानदारी के युग का इंतजार है. यूपी की हवा, दिल्ली की ताजा-ताजा हवा, उत्तराखंड की हवा हिमाचल आ रही है. उन्होंने कहा कि अमीरों की सुविधाएं सामान्य आदमी को भी मिलें. हवाई चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज में सफर कर सकें. उड़ान स्कीम का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब आम आदमी शिमला में हवाई जहाज से यात्रा करेगा और एक घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगा.

नोट बंदी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज लोग ईमानदारी के साथ चल रहे हैं, हमारे साथ आगे बढ रहे हैं. नोटबंदी बेईमानी पर प्रहार था. जिनके कालेधन को चोट पहुंची वह मोदी जी को जय श्री राम कहेगा क्या ? उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि जिन लोगों ने गरीबों का पैसा लूटा उनको वो पैसा लौटाना होगा. तब तक मैं चैन से नहीं जबतक मैं अपना वादा पूरा ना कर लूं.

पीएम मोदी ने कहा कि देवभूमि ही नहीं हिमाचल वीरभूमि भी है. वीरभूमि की वीर माताओं को नमन जो देश के 125 करोड़ लोगों की रक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं यहां की हर समस्या को समझ सकता हूं इसलिए ओआरओपी लेकर आया हूं. मुख्‍यमंत्री वीरभद्र पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों के सीएम वकीलों के साथ ज्यादा वक्‍त बिताते हैं. वो जनता को क्या देखेंगे ?

रैली के पहले पीएम मोदी मॉल रोड पर रोड शो किया. रोड शो एजी चौक से मॉल रोड होते हुए रामचंद्र चौक पहुंचा. पीएम मोदी की झलक पाने के लिए यहां काफी संख्या में लोग जुटे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें