39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्‍मीर : ईद पर भी बाज नहीं आये पत्‍थरबाज, CRPF कैंप पर भी किया हमला

श्रीनगर : ईद के त्‍योहार पर भी जम्‍मू-कश्‍मीर में पत्‍थरबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आये. कश्‍मीर के कई इलाकों में पत्‍थरबाजी घटना को अंजाम दिया गया. कश्मीर के अनंतनाग की जंगलातमंडी में युवकों ने सीआरपीएफ कैंप पर भी हमला किया और पत्थरबाजी की. पत्‍थरबाजी की घटना के बाद सेना के जवानों ने भी पत्‍थरबाजों […]

श्रीनगर : ईद के त्‍योहार पर भी जम्‍मू-कश्‍मीर में पत्‍थरबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आये. कश्‍मीर के कई इलाकों में पत्‍थरबाजी घटना को अंजाम दिया गया. कश्मीर के अनंतनाग की जंगलातमंडी में युवकों ने सीआरपीएफ कैंप पर भी हमला किया और पत्थरबाजी की.

पत्‍थरबाजी की घटना के बाद सेना के जवानों ने भी पत्‍थरबाजों का जमकर सामना किया और उन्‍हें कंट्रोल में करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. पत्थरबाज वहां पर मूसा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे. इधर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में पत्थरबाजी की घटना पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

गौरतलब हो कि पिछले कई दिनों से कश्मीर का माहौल लगातार बिगड़ा जा रहा है. हाल ही में कश्मीर के नौहटा में नमाज के दौरान ड्यूटी कर रहे DSP मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद माहौल और बिगड़ा गया.

घाटी में पत्थरबाजी: पत्थरबाजों पर फायरिंग, तीन की मौत, 18 घायल

अटल की कश्मीर नीति पर अमल करेंगे मोदी-महबूबा, घाटी में खत्म होगी हिंसा

पत्थरबाजों को रास्ते पर लायेगी मोदी सरकार, तीन मंत्रालयों को सौंपी जिम्मेवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें