27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्मीर : LOC पर एक आतंकी मारा गया और घुसपैठ का प्रयास विफल

राजौरी : जम्मू के राजौरी के केरी सेक्टर मे एलओसी पर बीएसएफ ने एक आतंकी को मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया .सोमवार देर रात को बीएसएफ के जवानों ने एलओसी पर कुछ संदिग्ध हरकत देखी . तीन से चार आतंकी फेंस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे जब […]

राजौरी : जम्मू के राजौरी के केरी सेक्टर मे एलओसी पर बीएसएफ ने एक आतंकी को मार गिराया और घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया .सोमवार देर रात को बीएसएफ के जवानों ने एलओसी पर कुछ संदिग्ध हरकत देखी . तीन से चार आतंकी फेंस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे जब उन्होंने जवानों को देखा तो उनपर गोलीबारी शुरू कर दी .

करीब आधे घंटे तक आतंकियों ने बीएसएफ जवानों पर भारी गोलाबारी की लकिन जवाबी कार्रवाई मे एक आतंकी मारा गया और बाकी बचे हुए आतंकी पहाड़ी इलाके और जंगल का फायदा उठाकर वापस भाग गए .सुबह उस इलाके की तलाशी ली गयी तो वहां से एक वाटर प्रूफ काला बैग मिला. एक नाईट विज़न डिवाइस ,मोनोकुलर,एक एक -47 राइफल मैगजीनके साथ मिली.
इसके अलावा ड्राई फ्रूट्स और जूस भी वहां से मिला .पाकिस्तान के एरिया मे मारे गए आतंकी का शव भी मिला और शव के साथ एक और एक -47 राइफल भी कारतूस के साथ बरामद किया गया .आपको बता दे कि पिछले 50 दिनों मे सुरक्षा बलों ने 22 से अधिक आतंकी मार गिराए है .मारे गए आतंकियों का ये आंकड़ा 2010 के बाद सबसे अधिक है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें