29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Excellent work! हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी मार गिराये गये, ऑपरेशन ”ऑल आउट” के तहत ”अबतक 190”

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाये के लिए चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत मंगलवार को सेना और सूबे की पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के अनुसार आतंकियों के साथ यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में हुई. इलाके में सुरक्षाबलों को […]

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाये के लिए चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत मंगलवार को सेना और सूबे की पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के अनुसार आतंकियों के साथ यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में हुई. इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली जिसके बाद वहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. खबरों की मानें तो, मारे गये तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार मारे गये तीनों आतंकी पाकिस्तान के है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से यह जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि ‘उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के मगम इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया है. शानदार काम.’ गौर हो कि सुरक्षाबलों द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अब तक सुरक्षाबलों ने कश्मीर में करीब 190 आतंकियों को मार गिराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें