36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्‍मीर विधानसभा में बीफ को लेकर हंगामा, इंजिनियर राशिद ने कहा- खाना हमारा मौलिक अधिकार

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर विधानसभा में आज बीफ को लेकर जोरदार हंगामा हुआ जिसके बाद निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद सदन से बाहर चले गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्दलीय विधायक इंजिनियर राशिद ने बीफ बिल पर चर्चा की मांग की लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने विधानसभा से वॉक आउट किया. विधानसभा के बाहर इंजीनियर […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर विधानसभा में आज बीफ को लेकर जोरदार हंगामा हुआ जिसके बाद निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद सदन से बाहर चले गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्दलीय विधायक इंजिनियर राशिद ने बीफ बिल पर चर्चा की मांग की लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने विधानसभा से वॉक आउट किया. विधानसभा के बाहर इंजीनियर राशिद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि खाना हमारा मौलिक अधिकार है जिसे कोई नहीं छीन सकता.

राशिद ने कहा कि इस मामले में मैं कानूनी प्रक्रिया के तहत जाऊंगा. हमारे पास विकल्प उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि आज बीफबिलपर चर्चा होनी थी लेकिन इसपर चर्चा होने से रोका गया है और कार्यवाही से इसे बाहर कर दिया गया है. यदि वे इस बिल पर चर्चा नहीं चाहते हैं तो उन्हें इसे रिजेक्ट कर देना चाहिए.

आपको बता दें कि पिछले साल बीफ मामले को लेकर सूबे में हंगामा हुआ था जिसके बाद से राजनीति तेज है. बीफ पार्टी देकर विवादों में आए जम्मू-कश्मीर के लोलाब से निर्दलीय विधायक इंजीनियर अब्दुल राशिद के काफिले पर मामले को लेकर हमला भी हो चुका है. मीडिया में खबर आई थी कि यह हमला विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया. भदेरवा इलाके में हुई इस वारदात में विधायक के साथ ही उनके प्रवक्ता भी घायल हो गए थे.

गौरतलब है कि विधायक द्वारा श्रीनगर के एमएलए हॉस्टल में बीफ पार्टी का अयोजन किया गया था जिसके बाद हंगामा शुरू हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें