23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चेन्नई : रेलवे स्टेशन में 24 वर्षीय इफोसिस कर्मचारी की हत्या, 2 घंटे प्लेटफार्म में पड़ी रही लाश

चेन्नई : रेलवे स्टेशन में इंफोसिस कंपनी के 24 वर्षीय महिला कर्मचारी की हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि इंफोसिस कर्मचारी की लाश रेलवे प्लेटफार्म में घंटों पड़ी रही. यह घटना उस वक्त हुई जब महिला नुनगामबुक्कम रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रही थीं. महिला का नाम स्वाती था. […]

चेन्नई : रेलवे स्टेशन में इंफोसिस कंपनी के 24 वर्षीय महिला कर्मचारी की हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि इंफोसिस कर्मचारी की लाश रेलवे प्लेटफार्म में घंटों पड़ी रही. यह घटना उस वक्त हुई जब महिला नुनगामबुक्कम रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रही थीं. महिला का नाम स्वाती था.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्वाती स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी हरी शर्ट और काली पैंट में एक लड़का आया और उसने लड़की से कुछ देर बातचीत की. कुछ देर की बहस के बाद लड़के ने गुस्से में अपने बैग में से एक धारदार हथियार निकाला और लड़की के सिर पर मारा. स्वाती ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया.
स्वाती अविवाहिता थी और रोज सुबह इस स्टेशन से ऑफिस जाने के लिए ट्रेन पकड़ती थी. स्वाती के हत्या के पीछे की वजह के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया है. शुरूआती जांच में पुलिस को शक है कि हत्यारा स्वाती का परिचित हो सकता है. पुलिस स्वाती के सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें