27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना हत्याकांड : इंद्राणी ने माना मर्डर में उसका हाथ, पीटर मुखर्जी ने बुक की थी कार

मुंबई : शीना हत्याकांड में नाम आने के बाद लगभग एक सप्ताह तक चुप्प रहने वाली इंद्राणी मुखर्जी ने अपना मुंह खोला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में इंद्राणी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अबतक शीना के अमेरिका में होने का दावा करने वाली इंद्राणी […]

मुंबई : शीना हत्याकांड में नाम आने के बाद लगभग एक सप्ताह तक चुप्प रहने वाली इंद्राणी मुखर्जी ने अपना मुंह खोला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में इंद्राणी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अबतक शीना के अमेरिका में होने का दावा करने वाली इंद्राणी ने स्वीकार कर लिया है कि अब उसकी बेटी इस दुनिया में नहीं है इतना ही नहीं इस हत्याकांड में उसका हाथ है इस बात का कबूलनामा उसने कर लिया है.

इधर, इंद्राणी मुखर्जी को भाभा अस्पताल में मेडिकल चेकअप के बाद सांता क्रूज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

वहीं दूसरी ओर, अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने इस मामले में आज एक नया खुलासा किया है. अखबार के अनुसार जिस कार में शीना की हत्या की गयी थी वह इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी ने बुक किया था हालांकि अखबार ने यह भी छापा है कि इसका अर्थ यह नहीं है कि हत्या में पीटर का हाथ है. वह अप्रैल 2012 में रोम में थे. वहां से ही उन्होंने अपने दोस्त की कंपनी एएम कार से वाहन बुक करवाया था. अखबार के अनुसार कंपनी ने ड्राइवर उपलब्ध नहीं करवाया था. ड्राइवर खुद इंद्राणी का था.

शीना हत्याकांड मामले में रोज नये खुलासे होने के बीच मंगलवार को इंद्राणी के पहले पति सिद्धार्थ दास मीडिया के सामने आये और शीना बोरा को अपनी बेटी बताया. साथ ही इस मामले में जांच के लिए उन्होंने सहयोग की बात भी की. सिद्धार्थ ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो मैं डीएनए टेस्ट भी करवा सकता हूं. हालांकि बातचीत के क्रम में सिद्धार्थ ने अपनी पहचान छुपाये रखी. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एक हेलमेट पहन रखा था. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस सिद्धार्थ को कोलकाता से यहां लायेगी और शीना के साथ उसके डीएनए का मिलान करेगी.

सिद्धार्थ ने कल बताया कि इंद्राणी मुखर्जी को पैसों से प्यार था. वह हाई सोसाइटी मैंटेन करना चाहती थी. कल की खबर का उन्होंने खंडन करते हुए कहा कि मैं 1998 से कोलकाता में रह रहा हूं और सामान्य परिवार से संबंध रखता हूं. उन्होंने कहा कि मैं एक छोटी कंपनी में काम करके खुश हूं. आपको बता दें कि खबर आई थी कि सिद्धार्थ दास बांग्लादेश भाग चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें