27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल का गुजरात दौरा रद्द, पढें ”आप” ने क्यों कहा डर गई है अनंदीबेन सरकार

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक (आप ) अरविंद केजरीवाल की आगामी गुजरात यात्रा रद्द हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य सरकार के द्वारा तय स्थान पर कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिलने के कारण केजरीवाल के इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है. आपको बता दें कि केजरीवाल […]

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक (आप ) अरविंद केजरीवाल की आगामी गुजरात यात्रा रद्द हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य सरकार के द्वारा तय स्थान पर कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिलने के कारण केजरीवाल के इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है. आपको बता दें कि केजरीवाल 9 और 10 जुलाई को गुजरात का दौरा करने वाले थे. आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल फिलहाल गोवा में हैं जहां वे आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी की नींव मजबूत करने में लगे है.

आम आदमी पार्टी का इस संबंध में कहना है कि गुजरात सरकार के दबाव के चलते सूरत में जिस यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया था उसकी बुकिंग रद्द होने से अब पूरे कार्यक्रम का ही कोई मतलब नहीं रहा जाता इसलिए अरविंद केजरीवाल का पूरा दौरा रद्द हो गया है. आपको बता दें कि पार्टी अगले साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने का मन बना चुकी है. इसलिए चुनाव प्रचार की शुरुआत की नजर से केजरीवाल का गुजरात दौरा पार्टी के लिए अहम माना जा रहा था.

अपने 13 दिन के दौरे में वे गोवा, पंजाब और गुजरात जाने वाले थे लेकिन अब उन्हें राज्य सरकार के द्वारा तय स्थान पर कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिली है जिसके कारण उनको गुजरात दौरा रद्द करना पड़ा है. आप 2017 को महत्वपूर्ण साल मान रही है और इन तीनों राज्यों पर पार्टी काफी ध्यान दे रही है. गौरतलब है कि गोवा और गुजरात में जहां भाजपा सत्ता में है वहीं पंजाब में शिरोमणि अकाली दल-भाजपा की सरकार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें