39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेशी के दौरान केजरीवाल की ललकार- मजीठिया में हिम्मत है तो मुझे करें गिरफ्तार

अमृतसर : पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के मानहानि केस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह और आशीष खेतान आज अमृतसर कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में केजरीवाल और संजय सिंह को अग्रिम जमानत मिल गई है. इस संबंध में वकील एचएस […]

अमृतसर : पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के मानहानि केस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह और आशीष खेतान आज अमृतसर कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में केजरीवाल और संजय सिंह को अग्रिम जमानत मिल गई है. इस संबंध में वकील एचएस फुल्का ने बताया कि अरविंद केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह को 40,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है और 15 अक्टूबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी.

कोर्ट में पेशी के पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने बयान से सुर्खियां बटोरी. दरअसल केजरीवाल ने कोर्ट में पेश होने से पहले कहा कि मजीठिया में हिम्मत है तो 6 महीने में मुझे गिरफ्तार करके दिखा दें, नहीं तो 6 महीने बाद मैं मजीठिया को गिरफ्तार करके दिखाउंगा. उन्होंने मजीठिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैंने कुछ दिन पहले कहा था कि मजीठिया नशे के धंधे में लिप्त हैं. तो उसने मुझ पर मानहानि का केस कर दिया. ऐसा करने की उनकी हिम्मत कैसे हुई?

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब का बच्चा-बच्चा जानता है कि मजीठिया नशे का कारोबार करता है. उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने मेरे ऊपर झूठा केस कर दिया तो आम आदमी का यहां क्या हाल होता होगा. गौरतलब है कि मजीठिया की ओर से दायर किए गए केस में माफी न मांगने पर आप नेताओं की गिरफ्तारी की जा सकती है. इससे पहले 18 जुलाई को अमृतसर की एक निचली अदालत ने मानहानि के एक मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ अन्य नेताओं के नाम समन जारी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें