34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अरुणाचल में भारी बारिश, भूस्खनल में 10 की मौत, पानी खतरे के निशान से उपर

इटानगर : अरुणाचल प्रदेश में लगातार बारिश होने के बीच पश्चिमी कामेंग जिले में भूस्खलन से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य के फंसे होने की आशंका है. इसमें कई मकान जमींदोज हो गए. पश्चिमी कामेंग जिले के पुलिस अधीक्षक ए. कोआन ने बताया कि भूस्खलन उस वक्त हुआ […]

इटानगर : अरुणाचल प्रदेश में लगातार बारिश होने के बीच पश्चिमी कामेंग जिले में भूस्खलन से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य के फंसे होने की आशंका है. इसमें कई मकान जमींदोज हो गए. पश्चिमी कामेंग जिले के पुलिस अधीक्षक ए. कोआन ने बताया कि भूस्खलन उस वक्त हुआ जब ‘ओल्ड इंसपेक्शन बंगला’ के पास स्थित एक टीला धंस गया और कई मकान जमींदोज हो गए. पांच शव मलबे से बरामद किए गए हैं जबकि पांच अन्य के इसमें दबे होने की आशंका है.

बचाव कार्य के लिए मौके पर डेरा डाले हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के चलते असम से लगे शहर में बाढ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. तीन लोगों को मलबे से जीवित निकाला गया है लेकिन उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. मरने वालों में दो बच्चियों समेत पांच महिलाएं शामिल हैं.

पुलिस ने मरने वालों की पुष्टि करते हुए बताया है कि राहत अभियान जारी है. अरुणाचल प्रदेश में बीते कई दिनों से भारी बारिश हो रही है. बारिश के असर से शुक्रवार को वेस्ट कामेंग जिले के भालुकपोंग टिप्पी क्षेत्र में जमीन धसक गई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें