34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या फ्लाइट में सुरक्षित हैं आपके बैग? देखें, मणिपुर के सीएम का ट्वीट किया VIDEO

नयी दिल्लीः अगर आप हवार्इ जहाज में सफर कर रहे हों, तब इस बात का ख्याल जरूर रखें कि कहीं कोर्इ आपके सामान के साथ छेड़छाड़ तो नहीं कर रहा है? आम आदमी की बात तो दूर हवार्इ जहाज में विशिष्ट आैर अतिविशिष्टों के सामान के साथ छेड़छाड़ करने से भी विमानन कंपनी के कर्मचारी […]

नयी दिल्लीः अगर आप हवार्इ जहाज में सफर कर रहे हों, तब इस बात का ख्याल जरूर रखें कि कहीं कोर्इ आपके सामान के साथ छेड़छाड़ तो नहीं कर रहा है? आम आदमी की बात तो दूर हवार्इ जहाज में विशिष्ट आैर अतिविशिष्टों के सामान के साथ छेड़छाड़ करने से भी विमानन कंपनी के कर्मचारी बाज नहीं आते आैर बाद में साॅरी कहकर अपना पिंड छुड़ा लेते हैं. मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह की आेर से किया गया ट्वीट तो यही साबित करता है.

दरअसल, अभी हाल ही में मणिपुर के सीएम एन बिरेन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से दो वीडियो ट्विट किये हैं. इन दोनों ट्वीट के साथ उन्होंने सवाल भी पूछे हैं कि क्या हमारे बैग फ्लाइट में सुरक्षित हैं? गौरतलब है कि इसके पहले फ्लाइअ में खिलाड़ियों आैर नेताआें के सामान छूटने की शिकायतें सुनने को मिली हैं, जिससे उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ा था. काफी मशक्कत के बाद आखिरकार उन्हें उनका सामान मिला, मगर यह मामला कुछ अलग ही है.

इसे भी पढ़ेंः काउंटर था बंद, सामान स्कैनिंग में हुई देर 12 यात्रियों को छोड़ उड़ी फ्लाइट

मणिपुर के सीएम की आेर से ट्वीट किये गये वीडियो में एक कर्मचारी साफ तौर पर फ्लाइट में रखे हुए बैग को खोलता हुआ दिखायी दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से ही पता चल जाता है कि वह कर्मचारी बैग से कुछ निकालने की कोशिश कर रहा है. मीडिया में आ रही खबरों में सवाल यह भी खड़े किये जा रहे हैं कि यदि मणिपुर के सीएम ने फ्लाइट के कर्मचारियों से संबंधित इस वीडियो को जारी किया है, तो कुछ न कुछ तो बात होगी ही. हालांकि, सीएम बिरेन सिंह ने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र नहीं किया है कि यह वीडियो किस कंपनी के फ्लाइट का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें