34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंतागढ विधानसभा उप चुनाव : मतगणना कल, तैयारी पूरी

रायपुर : शनिवार को छत्‍तीसगढ के अंतागढ विधानसभा उपचुनाव के वोटों की गिनती की जाएगी. इसे लेकर मुख्‍यालय में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. राज्य निर्वाचन कार्यालय के अधिकारियों ने आज बताया कि छत्तीसगढ के कांकेर जिले के अंतागढ विधानसभा क्षेत्र उप चुनाव के लिए मतगणना की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई […]

रायपुर : शनिवार को छत्‍तीसगढ के अंतागढ विधानसभा उपचुनाव के वोटों की गिनती की जाएगी. इसे लेकर मुख्‍यालय में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. राज्य निर्वाचन कार्यालय के अधिकारियों ने आज बताया कि छत्तीसगढ के कांकेर जिले के अंतागढ विधानसभा क्षेत्र उप चुनाव के लिए मतगणना की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.
मतगणना 20 सितम्बर को सुबह आठ बजे से कांकेर जिला मुख्यालय के भानुप्रताप देव पी. जी. कॉलेज में होगी.अधिकारियों ने बताया कि मतों की गिनती के लिए मतगणना हाल में 14 टेबिल लगायी गयी हैं. प्रत्येक टेबल पर तीन कर्मचारी तैनात किए गए हैं. मतगणना की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.
उन्होंने बताया कि नक्सल प्रभावित अंतागढ विधानसभा क्षेत्र की मतगणना के लिए सुरक्षा के कडे इंतजाम किए गए हैं तथा अतिरिक्त बलों को भी इस दौरान सतर्क रहने के लिए कहा गया है. अंतागढ विधानसभा उप चुनाव के लिए 13 सितम्बर को वोट डाले गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें