29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोटबंदी से राहुल, ममता, अरविंद, मुलायम जैसे नेता परेशान हैं : अमित शाह

अल्मोड़ा : भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा, हम उत्तराखंड को विकसित राज्य की श्रेणी में लाना चाहते हैं. कांग्रेस और उसके नेताओं ने उत्तराखंड की दुर्दशा करके रख दी है. जब तक यहां की जनता कांग्रेस की सरकार को उखाड़कर नहीं फेंकती, […]

अल्मोड़ा : भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा, हम उत्तराखंड को विकसित राज्य की श्रेणी में लाना चाहते हैं. कांग्रेस और उसके नेताओं ने उत्तराखंड की दुर्दशा करके रख दी है. जब तक यहां की जनता कांग्रेस की सरकार को उखाड़कर नहीं फेंकती, प्रदेश का विकास संभव नहीं है.

नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा काला धन के खिलाफ लिये गये एक फैसले से राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मुलायम सिंह यादव और अरविंद केजरीवाल परेशान हैं. जबकि जनता परेशानियों के बावजूद हमें अपना समर्थन दे रही है.

उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, सेना पाकिस्तान को माकूल जवाब दे रही है. उन्हें किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें