34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मथुरा में बोले शाह: उत्तर प्रदेश को मिलकर लूट रहे हैं चाचा-भतीजा

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार पर बुधवार को मथुरा में जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में ‘चाचा-भतीजा’ जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास संभव नहीं है. शाह मथुरा के दीनदयाल […]

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार पर बुधवार को मथुरा में जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में ‘चाचा-भतीजा’ जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास संभव नहीं है. शाह मथुरा के दीनदयाल धाम में आयोजित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह को संबोधित कर रहे थे.

शाह ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यूपी में चाचा-भतीजे की सपा सरकार राज्य को विकास के रास्ते पर नहीं ले जा सकती. भाजपा को सत्ता में आने का मौका देने की अपील करते हुए सवाल किया कि कब तक यूपी की जनता बसपा के भ्रष्टाचार शासन और सपा के गुंडाराज को झेलती रहेगी.
शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले ढाई वर्षों में यह करके दिखाया है कि एक गरीब-कल्याण सरकार किस तरह कार्य करती है. यूपी में कानून-व्यवस्था के खस्ता होने का आरोप लगाते भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूरा प्रदेश मानता है कि चाचा-भतीजे की सरकार यूपी को विकास के रास्ते पर नहीं ले जा सकती. सपा और की सरकारों ने यूपी को पिछड़ा राज्य बनने को मजबूर कर दिया है, कब तक जनता यह सहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें