38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“आप” पार्टी को मैंने अपने खून-पसीने से सींचा, मेरे खिलाफ साजिश हो रही है : सुच्चा सिंह

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा. सुच्चा सिंह छोटेपुर ने आज इस मामले में अपना पक्ष रखा और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके "आप" पर कई सवाल खड़े किये. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा मैंने पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत की है. मैंने पार्टी को […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा. सुच्चा सिंह छोटेपुर ने आज इस मामले में अपना पक्ष रखा और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके "आप" पर कई सवाल खड़े किये. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा मैंने पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत की है. मैंने पार्टी को अपने खून और पसीने से सींचा है. अगर पार्टी को लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है तो मेरे खिलाफ वो सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं. मैं एक सच्चा और ईमानदार आदमी हूं.

सुच्चा सिंह ने आप पर निशाना साधते हुए कहा. आप मुझे फंसा रहा है और मेरे विरोधी मेरा बचाव कर रहे हैं. मेरे नजदीकी सहयोगी और मेरे मित्र ही मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. मैंने पंजाब में आप को खड़ा किया है, मैं पार्टी क्यों छोडूं. मुझे लगता है अगर उपमुख्यमंत्री किसी की जासूसी करते हैं अपने सहयोगी पर शक करते हैं तो यह बहुत दुखद है. उपमुख्यमंत्री का स्तर यह नहीं होता जो उन्होंने किया है यह एक छोटे जासूस का काम है जो उन्हें नहीं करना चाहिए.

गौरतलब है कि आप सुच्चा सिंह को बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी में है. उन पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप है. आप के कई कार्यकर्ताओं ने चिट्ठी लिखकर इस मामले की शिकायत की थी. आम आदमी पार्टी की पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक शुक्रवार शाम को 6 बजे दिल्ली में हुई. इस बैठक में उन्हें पद से हटाने का फैसला लिया गया. एक वक्त था जब सुच्चा सिंह आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी थे. उन्हें इसका फायदा भी मिला और लोकसभा में चुनाव लड़ने का मौका मिला लेकिन वो जीत नहीं पाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें