31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना मर्डर केस: फोन कॉल्स से बड़ा खुलासा,इंद्राणी-पीटर ने की थी राज छिपाने की कोशिश

मुंबई : शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी के एक साल बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसने जांच को एक नई दिशा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है. इस रिकॉर्डिंग पीटर मुखर्जी के […]

मुंबई : शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी के एक साल बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसने जांच को एक नई दिशा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है. इस रिकॉर्डिंग पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल की भी आवाज है, दर्ज बातचीत इस बात की ओर संकेत कर रहे हैं कि बेटी की हत्या के बाद इंद्राणी मुखर्जी और पीटर ने जानकारी छिपाने की कोशि‍श की थी.

रिकॉर्डिंग में पीटर, इंद्राणी और राहुल के बीच फोन से हुई बातचीत के अंश हैं. इसमें बताया जा रहा है कि इंद्राणी और पीटर ने शीना के मर्डर के बाद जानकारी को छिपाकर राहुल को गुमराह करने का प्रयास किया. सीबीआई ने फोन से बातचीत के 20 में से 7 नमूनों को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया है.

क्या कहा सीबीआइ ने

मामले को लेकर सीबीआई ने कहा है कि शीना बोरा मर्डर केस को लेकर कुछ चैनलों पर चलाए गए सभी टेप्स पर जांच के दौरान नजर रखी गई है. ये पीटर मुखर्जी और अन्य के खिलाफ सबूत का अभिन्न हिस्सा हैं जिन्हें कोर्ट में पेश कर दिया गया है. वहीं शीना बोरा के भाई मिखाइल बोरा ने कहा है कि फोन टैप्स महत्वपूर्ण हैं, मुझे उम्मीद है कि यह सीबीआई की मदद करेगी और जल्द न्याय मिलेगा.

पीटर ने राहुल से कहा- गोवा आ जाओ

जारी ऑडियो टेप में राहुल पिता पीटर से शीना के बारे में जानकारी मांगता नजर आ रहा है. इस ऑडियो में पीटर उससे कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. राहुल ने बातचीत के दौरान कहा कि शीना आखिरी बार इंद्राणी से मिली थी. इस पर पीटर ने कहा कि वह जो करना चाहे कर सकता है लेकिन पहले वह गोवा आकर बात करे.

पीटर हुए खामोश

एक अन्य कॉल रिकॉर्डिंग में राहुल पीटर से शीना के गुमशुदगी पर चिंता जताते हुए नजर आ रहा है. राहुल ने कहा कि शीना कभी दफ्तर से छुट्टी नहीं लेती है, लेकिन राहुल के इस सवाल पर पीटर खामोश हो गए. तीसरा टेप राहुल और इंद्राणी की बातचीत के संबंध में है. इसमें इंद्राणी राहुल से कहती नजर आ रही है उन्होंने शीना की कंपनी के एचआर से बात कर ली है जिसने उसे बताया है कि वह छुट्टी पर है. इंद्राणी ने राहुल से कहा कि शीना की खबर मिलते ही पुलिस सूचना जरूर देगी.

क्या है मामला

आपको बता दें कि शीना बोरा 24 अप्रैल 2012 से लापता थी. 25 अगस्त 2015 को मुंबई पुलिस ने उसकी मां इंद्राणी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं. इस केस में समय के साथ कई खुलासे होते गए, जिसके बाद इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना, ड्राइवर श्याम राय और फिर पीटर मुखर्जी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. अब ड्राइवर श्याम सरकारी गवाह बन चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें