37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अखिलेश के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा विधानसभा चुनाव : शिवपाल यादव

इटावा : समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने आज कहा कि अगला विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ा जायेगा और इस बात में कोई संदेह नहीं है. शिवपाल यादव ने यह बात आज उस वक्त कही जब वे इटावा जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर पद के लिए अपनी […]

इटावा : समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने आज कहा कि अगला विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ा जायेगा और इस बात में कोई संदेह नहीं है.

शिवपाल यादव ने यह बात आज उस वक्त कही जब वे इटावा जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर पद के लिए अपनी पत्नी सरला यादव का नामांकन कराने आये थे.

इस अवसर पर उनसे पार्टी में हुए हालिया इस्तीफों के बारे में जब पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इन इस्तीफों से पार्टी को फायदा होगा. ये वो लोग हैं जो अवैध कार्यों में लिप्त हैं. जब उनसे अक्षय यादव के उस बयान के बारे में पूछा गया कि चाचा पार्टी तोड़ रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि कौन पार्टी तोड़ रहा है और कौन जोड़ रहा है यह सबको पता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें