27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेप के आरोपित का घर कुर्क

कोर्ट से मिला था कुर्की का आदेश हिलसा : दुष्कर्म पीड़िता आत्महत्या मामले में जिस तत्परता से पुलिस अभी आरोपित को पकड़ने के लिए रात दिन लगी हुई है. शायद दुष्कर्म की कांड दर्ज के बाद इसी तत्परता पुलिस में होती तो पीड़िता जान नहीं देती. बल्कि आरोपित को सजा दिलाने में गर्व करती. कांड […]

कोर्ट से मिला था कुर्की का आदेश
हिलसा : दुष्कर्म पीड़िता आत्महत्या मामले में जिस तत्परता से पुलिस अभी आरोपित को पकड़ने के लिए रात दिन लगी हुई है. शायद दुष्कर्म की कांड दर्ज के बाद इसी तत्परता पुलिस में होती तो पीड़िता जान नहीं देती. बल्कि आरोपित को सजा दिलाने में गर्व करती. कांड दर्ज के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा है.
पीड़िता आत्महत्या की घटना के बाद एक दिन बाद मृतका द्वारा लिखी गयी डेढ़ पेज के सुसाइट नोट में घटना की विस्तार जिक्र पढ़कर पुलिस हरकत में आयी और घटना की जांच के लिए एसआइटी टीम का गठन हुआ. आरोपित को पकड़ने के लिए दिन रात छापेमारी होने लगा और कोर्ट से कुुर्की जब्ती का भी आदेश मिल गयी. मंगलवार को आरोपित थरथरी थाना क्षेत्र के सुमका गांव निवासी अर्जुन चौधरी के पुत्र प्रियरंजन भारती उर्फ सोनू चौधरी के घर पर हिलसा व थरथरी पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती की प्रक्रिया की गयी. जिसमें घर के कुछ हिस्से को तोड़फोड़ कर घरेलू सामान को जब्त किया गया.
आहत पीड़िता ने लगायी थी फांसी :हिलसा ब्लॉक कॉलोनी में सरकारी आवास में रह रही एक स्वास्थ्य कर्मी महिला की 13 वर्षीय पुत्री के साथ पास के पानी टंकी ऑपरेटर प्रियरंजन भारती उर्फ सोनू चौधरी ने बीते आठ मार्च को दुष्कर्म किया था. अगले दिन नौ मार्च को पीड़िता ने लोकलाज के डर से थाना में दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करायी थी.
मामला दर्ज के बाद आरोपित लगातार पीड़िता को स्कूल आने जाने के दौरान परेशान कर रहा था. पुलिस द्वारा आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से आहत पीड़िता ने 24 मार्च को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुत्री के मौत के बाद मां सच को नहीं छिपा सकी और दुष्कर्म होने की बात कहने लगी थी. फिर भी पुलिस को दुष्कर्म की बात नहीं मान रही थी. अगले दिन सुसाइट नोट मिलने के बाद पुलिस को पसीना आने लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें