29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिजनों ने कहा, करेंट लगने से हुई मौत

नारदीगंज : संदोहरा गांव में जहर देकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पत्नी सरीता देवी ने थाना में मामला दर्ज कराया है. इसमें ससुर समेत छह लोगों को नामजद अभियुक्त व 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कांड दर्ज कराया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन […]

नारदीगंज : संदोहरा गांव में जहर देकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पत्नी सरीता देवी ने थाना में मामला दर्ज कराया है. इसमें ससुर समेत छह लोगों को नामजद अभियुक्त व 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कांड दर्ज कराया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दर्ज प्राथमिकी में सरीता देवी का आरोप है कि उसके पति ललन यादव को ससुराल वालों ने ही जहर देकर हत्या कर दी है. इसमें ससुर नगीना यादव, उनके भाई दुखन यादव, मुसाफिर यादव, ननद सरिता देवी व ललिता देवी, सास संजु देवी के अलावे 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

शनिवार की सुबह नौ बजे मेरे ससुराल से किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन किया कि तुम्हारे पति ललन यादव को परिजनों ने जहर देकर हत्या कर दी है.उस वक्त मैं अपने मायके वरिसलीगंज थाना के महेशपुर गांव में थी. मोबाइल पर घटना की सूचना मिलने पर अपने बच्चे व मायके के परिजनों के साथ ससुराल संदोहरा पहुंची, तो पता चला कि शव को जलाने के लिए धनार्जय नदी ले गये हैं. वहां पहुंचने पर देखा कि शव जल रहा है. आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बूझ नहीं पाया.

तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि ललन यादव अपनी पत्नी को लाने के लिए आठ दिनों से ससुराल में था, लेकिन विदाई नहीं हो सकी. अन्तत: शुक्रवार की शाम में संदोहरा अपने घर पहुंचा और शनिवार की सुबह फसल पटवन के लिए बधार में गया था. इसी बीच करेंट की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी.वैसे पुलिस कांड दर्ज करके मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद सभी परिजन फरार बताये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें