37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फिल्म के लिए बाल कलाकार की तलाश

चिल्ड्रेन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया की पहल सात से 16 साल के बच्चों के लिए सुनहरा मौका जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में लगेगा कैंप नवादा नगर : चिल्ड्रेन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया (सीएफएसआइ) के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के सात से 16 साल तक के कलाकारों की स्क्रीनिंग कर उन्हें बाल फिल्म बनाने के लिए तैयार […]

चिल्ड्रेन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया की पहल
सात से 16 साल के बच्चों के लिए सुनहरा मौका
जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में लगेगा कैंप
नवादा नगर : चिल्ड्रेन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया (सीएफएसआइ) के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के सात से 16 साल तक के कलाकारों की स्क्रीनिंग कर उन्हें बाल फिल्म बनाने के लिए तैयार किया जायेगा. मुंबई से आनेवाले मेंटरों की टीम प्रतिभाओं का चयन करने तथा उनमें छिपे टैलेंट को उभारने के लिए वर्कशॉप का आयोजन करेंगे.
जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल पटवासराय में 15 अक्तूबर को सुबह 10 बजे से कलाकारों के चयन की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. स्थानीय प्रतिनिधि विशाल कुमार ने बताया कि सीएफएसआइ देश-विदेश में बननेवाली बाल फिल्मों के प्रदर्शन व इसके लिए फिल्म महोत्सव का आयोजन करती है.
लिटिल डायरेक्टर्स प्रोग्राम 2017 के तहत बच्चों को फिल्म मेकिंग की जानकारी देकर उनके सोच के अनुसार स्थानीयस्तर पर एक फिल्म भी बनायी जायेगी.
सीएफएसआइ कोर टीम के संजीव कुमार के साथ उनकी टीम के कई अन्य सदस्य बच्चों के सेलेक्शन व फिल्म मेकिंग वर्कशॉप में प्रशिक्षक के रूप में भाग लेंगे. स्क्रीनिंग के लिए कोई शुल्क नहीं लिये जायेंगे. आयोजन को सफल बनाने में जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल के निदेशक आरपी साहू, कलाकार राहुल वर्मा, प्रिंस कुमार, साहित्यकार गोपाल निर्दोष आदि जुटे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें