39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग

मुंबई : मुंबई बम ब्‍लास्‍ट कांड में याकूब मेमन को फांसी दिये जाने के बाद अब भी राजनीति कम नहीं हुई है. याकूब की फांसी का कई पार्टियों ने विरोध किया है. इधर मुंबई समाजवादी पार्टी के नेताफारूकघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग कर दी है. मीडिया में चल रही खबर […]

मुंबई : मुंबई बम ब्‍लास्‍ट कांड में याकूब मेमन को फांसी दिये जाने के बाद अब भी राजनीति कम नहीं हुई है. याकूब की फांसी का कई पार्टियों ने विरोध किया है. इधर मुंबई समाजवादी पार्टी के नेताफारूकघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग कर दी है.

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार महाराष्‍ट्र समाजवादी पार्टी उपाध्यक्षघोसी ने याकूब की पत्‍नी को सांसद बनाने की मांग करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव को चिट्ठी लिखी है. हालांकि उन्‍होंने कहा कि यह उन‍की निजी राय है.

गौरतलब हो कि कल सुबह 7 बजे नागपुर के सेंट्रल जेल में याकूब मेमन को फांसी दी गयी और उसके शव को परिवार वालों ने मुंबई के बड़ा मस्जिद में दफनाया. याकूब को फांसी दिये जाने के बाद श्रीनगर सहित कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किये गये. श्रीनगर में तो पाकिस्‍तान और आईएसआईएस के झंडे लहराते हुए भारत विरोधी नारे भी लगाये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें