31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”रिजीजू पर वीडियो क्लिप को गलत ढंग से पेश किया गया”

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्रालय ने दावा किया है कि एयर इंडिया की उड़ान में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू की यात्रियों से कहासुनी होने संबंधी टीवी पर प्रदर्शित वीडियो क्लिप ने तथ्यों को गलत ढंग से पेश किया गया है, दरअसल लोग मंत्री से विमान के उड़ान भरने का समय बदले जाने के […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्रालय ने दावा किया है कि एयर इंडिया की उड़ान में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू की यात्रियों से कहासुनी होने संबंधी टीवी पर प्रदर्शित वीडियो क्लिप ने तथ्यों को गलत ढंग से पेश किया गया है, दरअसल लोग मंत्री से विमान के उड़ान भरने का समय बदले जाने के बारे में शिकायत कर रहे थे.

इस घटना के चश्मदीद रहे एक अधिकारी ने कहा, जो वीडियो क्लिप दिखाया गया है, उसमें चीजें गलत ढंग से पेश की गयी है. दरअसल वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति मंत्री से कह रहा था कि उडानों का समय बदलना गलत है और लेह सेक्टर में उड़ान का समय बदलना एयर इंडिया की आदत बन गयी है. कई यात्रियों को बहुत बाद में जाकर उड़ान का समय बदले जाने की सूचना बाद में मिली.

सरकार की ओर से यह बयान तब आया है जब एक दिन पहले रिजीजू, जम्मू कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह और एक सहायक को बिठाने के लिए लेह-दिल्ली उड़ान से एक परिवार के तीन सदस्यों को उतारे जाने के बाद एक बड़ा विवाद पैदा हो गया और सरकार को माफी मांगनी पड़ी.

नागर विमान मंत्री अशोक गजपति राजू और रिजीजू ने यात्रियों को हुई असुविधान के लिए माफी मांगी लेकिन सिंह ने माफी नहीं मांगी तथा उन्‍होंने उल्टे पायलट एवं एयर इंडिया के अन्य सदस्यों को निशाना बनाया एवं बदतमीजी करने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें