36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आप पार्टी ने रिलायंस के साथ भाजपा व कांग्रेस को निशाने पर लिया

नयी दिल्ली : दिल्ली में विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे दिल्ली में चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर रिलायंस को घेरे में लेते हुए भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव ने आज […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे दिल्ली में चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर रिलायंस को घेरे में लेते हुए भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है.

आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेस में रिलायंस के रिटेनरशिप को लेकर सवाल खड़ा किया. उन्होंने मनीष तिवारी पर आरोप लगाया कि रिलायंस के रिटेनरशिप के लिए उन्होंने चिट्ठी लिखी थी, जिसमें 3 साल केरिटेनरशिपके लिएकहा गया.
उन्होंने 4 जी ऑक्शन को लेकर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा, इस ऑक्शन में आईएसबीएस नाम की एक कंपनी जो नेटवर्क के हिसाब से इस ऑक्शन में हिस्सा लेने के लायक नहीं थी, उसे शामिल किया गया और उसे अधिकार दिये गये.
कुछ दिनों के बाद रिलायंस ने उस पर अधिग्रहण कर लिया. पहले इस ऑक्शन में सिर्फ डाटा पर 4 जी को अनुमति दी गयी थी. लेकिन चोर दरवाजे से वायस टेलिफोन की सुविधा भी दे दी गयी. इस पर सुप्रीम कोर्ट में पीटिशन दायर की गयी है लेकिन संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद इस पर कोई कार्रवाई नहीं होने दे रहे, सभी फाइलों पर वे बैठे हैं.
प्रशांत भूषण ने मनीष तिवारी और रविशंकर प्रसाद दोनों पर आरोप लगाया और सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा हर महीने इनके पास बगैर काम किये भी पैसा पहुंचता है. उन्होंने सवाल उठाया कि उस पर कोई कानून बनाना चाहिए या नहीं. क्या सरकार ऐसे चलेगी. मनीष तिवारी ने आप के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.
उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में आने से पहले से एक वकील के रूप में रिलायंस से जुड़ा हूं. जिन खतों का जिक्र किया जा रहा है वो मेरे मंत्री बनने से पहले के हैं. मैंने मंत्री बनने के बाद अपने सभी क्लाइंट को पत्र लिखकर उन्हें बता दिया था कि मैं अब उनसे नहीं जुड़ा हूं. आप पार्टी द्वारा जो आरोप लगाये जा रहे हैं वो निराधार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें