34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्‍वामी ने जेटली के खिलाफ मोर्चा खोला, कहा, अगर मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा

नयीदिल्ली : वित्त मंत्रालय पर हमले को नये स्तर पर ले जाते हुए भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सलाह देनेवालों को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा. स्वामी ने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरुण […]

नयीदिल्ली : वित्त मंत्रालय पर हमले को नये स्तर पर ले जाते हुए भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सलाह देनेवालों को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा.

स्वामी ने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में कहा, ‘‘बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले लोग यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा.’ स्वामी ने हालांकि जेटली का नाम नहीं लिया लेकिन वह स्पष्ट रुप से वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे जिन्होंने बुधवार को उनसे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमले के मद्देनजर नियंत्रण और अनुशासन की अपील की थी.

सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा कल आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर निशाना साधने के मद्देनजर सचिव के बचाव में भी जेटली ने अनुशासन शब्द का उपयोग किया था. अरुण जेटली पर एक और तंज कसते हुए स्वामी ने भाजपा से कहा कि वे अपने मंत्रियों को निर्देश दें कि जब वे विदेश जाएं तो पारंपरिक अैर आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें. गौरतलब है कि आज अखबारों में जेटली की बैंक आफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी है जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहना हुआ है.

भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘भाजपा को अपने मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वे विदेश यात्रा के दौरान पारंपरिक और आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें. कोट और टाइ में वे वेटर जैसे लगते हैं.’ स्वामी पिछले दो तीन दिन से ट्विटर पर सक्रिय हैं और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं और जेटली पर तंज कस रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें