27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार्दिक पटेल पर नोटों की बरसात, वीडिया हुआ वायरल VIDEO

अहमदाबाद : पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर सूरत जिले में एक जनसभा के दौरान कथित तौर पर नोट बरसाए जाने का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस क्लिप को यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पोर्टलों पर डाला गया है जिसमें लोग हार्दिक पटेल पर उस वक्त नोट बरसा रहे हैं […]

अहमदाबाद : पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर सूरत जिले में एक जनसभा के दौरान कथित तौर पर नोट बरसाए जाने का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस क्लिप को यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पोर्टलों पर डाला गया है जिसमें लोग हार्दिक पटेल पर उस वक्त नोट बरसा रहे हैं जब वह सूरत के गोसामाडा गांव में लोक संगीत कार्यक्रम ‘दायरो’ को आज तड़के संबोधित कर रहे थे.

हार्दिक के समर्थकों को वीडियो में ‘जय पाटीदार, जय सरदार’ का नारा लगाते देखा जा रहा है. कार्यक्रम का संचालन कर रहे व्यक्ति लोगों से नोट नहीं बरसाने की अपील कर रहे हैं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए 22 वर्षीय हार्दिक ने पटेलों से अपने समुदाय के सदस्यों पर अहमदाबाद, महेसाणा और सूरत जिलों तथा राज्य के अन्य हिस्सों में अगस्त में पैदा हुए तनाव के दौरान अपने समुदाय के सदस्यों पर हुए अत्याचारों को नहीं भूलने को कहा.

हार्दिक ने कहा, ‘‘हमारे नौ पाटीदार युवकों की शहादत को नहीं भूलें—-अगर (आंदोलन के लिए) इसी तरह का उत्साह बना रहा, तो सौराष्ट्र में भी 25 अगस्त को अहमदाबाद में हुई रैली की तरह रैली होगी.’ इस बीच, लोग उनपर नोट बरसाते रहे.

हार्दिक के करीबी सहयोगियों दिनेश बंभानिया और केतन पटेल को भी मंच पर देखा गया. भानिया ने बाद में कहा कि ‘दायरो’ जैसे कार्यक्रमों में नोट बरसाना बेहद आम बात है. उन्होंने कहा, ‘‘हमने गोसामाडा गांव में ‘दायरो’ किया जहां लोगों ने हार्दिक पर नोट बरसाए. यह गुजरात में बेहद आम बात है.’ हार्दिक ने इससे पहले दायरो कार्यक्रम की घोषणा की थी क्योंकि उन्हें सूरत में एक रैली के लिए अनुमति नहीं दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें