38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

काटजू ने दी बिहारियों को सलाह- मेरे खिलाफ यूएन में शिकायत करो क्योंकि…

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कडेय काटजू के ‘कश्मीर के साथ बिहार का प्रस्ताव’ देने संबंधी फ़ेसबुक पोस्ट का वबाल अभी थमा भी नहीं था कि उन्होंने एक और ट्वीट करके बिहारियों को सुझाव दे डाला. उन्होंने आज ट्वीट किया कि मैं बिहारियों को एक सलाह देना चाहता हूं. बिहारियों को मेरे […]

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कडेय काटजू के ‘कश्मीर के साथ बिहार का प्रस्ताव’ देने संबंधी फ़ेसबुक पोस्ट का वबाल अभी थमा भी नहीं था कि उन्होंने एक और ट्वीट करके बिहारियों को सुझाव दे डाला. उन्होंने आज ट्वीट किया कि मैं बिहारियों को एक सलाह देना चाहता हूं. बिहारियों को मेरे खिलाफ संयुक्त राष्‍ट्र (U.N.) में शिकायत करनी चाहिए. उन्होंने महाभारत के एक दृश्‍य का उल्लेख करते हुए कहा कि जब द्रौपदी का चीरहरण हो रहा था तो उसने भगवान कृष्‍ण से गुहार लगाई थी कि वह उसकी प्रतिष्‍ठा की रक्षा करें….

आपको बता दें कि अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए विवादों में घिरते रहे सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने एक बार फिर विवादित टिप्पणी देकर खुद को खतरे में डाल दिया है. काटजू ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि पाकिस्तान को हम एक शर्त पर कश्मीर दे सकते हैं, उसे कश्मीर के साथ-साथ बिहार भी लेना पड़ेगा. काटजू के इस पोस्ट पर बिहार के राजनीतिक दलों के साथ-साथ बहुत से लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी.

https://twitter.com/mkatju/status/781025108718718977

जस्टिस मार्कंडेय काटजू द्वारा बिहार को लेकर दिये गये विवादास्पद बयान के बाद जदयू के प्रवक्ता और बिहार विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार ने उनके खिलाफ शास्त्री नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक उन्होंने फेसबुक पर मार्कंडेय काटजू का एक पोस्ट देखा जिसमें लिखा हुआ था कि पाकिस्तान यदि कश्मीर चाहता है तो हम उसे देने को तैयार हैं, बशर्ते वह कश्मीर के साथ बिहार को भी लेने को तैयार हो जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें