25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मार्कंडेय काटजू ने उड़ाया बिहारियों का मजाक, भाजपा ने कहा- कांके के पागलखाने भेज दो

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ देश में जहां एक ओर गुस्सा है वहीं देश के पूर्व जज और पूर्व प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने एक ऐसा मजाक किया है जिसकी चारो ओर आलोचना हो रही है. काटजू ने सोशल मीडिया पर पड़ोसी मुल्क पकिस्तान को एक ऑफर दिया है. उन्होंने […]

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ देश में जहां एक ओर गुस्सा है वहीं देश के पूर्व जज और पूर्व प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने एक ऐसा मजाक किया है जिसकी चारो ओर आलोचना हो रही है. काटजू ने सोशल मीडिया पर पड़ोसी मुल्क पकिस्तान को एक ऑफर दिया है. उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि कश्मीर के साथ में आपको बिहार भी लेना होगा.

मोदी सरकार के पाकिस्तान को अलग-थलग करने की रणनीति के बीच मार्कंडेय काटजू का यह बयान शर्मनाक बयान आया है जिसपर भाजपा नेता रामेश्‍वर चौरसिया ने कहा है कि उन्हें कांके के पागलखाने भेज दिना चाहिए. उन्होंने 10 करोड़ बिहारियों का मजाक उड़ाया है… अपने इस बयान पर सफाई देने हुए काटजू ने कहा है कि मैंने सिर्फ मजाक किया है क्या मैं मजाक भी नहीं कर सकता…मेरी उम्र 70 साल है और मैं खुद का भी मजाक उड़ाता हूं.

Undefined
मार्कंडेय काटजू ने उड़ाया बिहारियों का मजाक, भाजपा ने कहा- कांके के पागलखाने भेज दो 2



आपको बता दें कि काटजू अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया फेसबुक पर लिखा है कि पाकिस्तान के लोग आइये, इस विवाद को हम सब लोग मिलकर समाप्त करते हैं. एक शर्त पर हम आपको कश्मीर देंगे, साथ में आपको बिहार भी लेना होगा. ये एक पैकेज डील है…. या तो दोनों, या फिर कुछ नहीं…. हम सिर्फ कश्मीर नहीं देंगे. वे आगे लिखते हैं कि मंजूर है क्या ?

अपने पोस्ट में काटजू ने पूर्व पीए अटल बिहारी वाजपयी का नाम भी घसीटा है. उन्होंने बिहार के आगे बढते हुए फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने भी आगरा वार्ता के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के सामने यह ऑफर रखा था… लेकिन मूर्ख मुशर्रफ ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. अब एक बार फिर से ये ऑफर है. मत चूक ऐ चौहान…..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें