38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लद्दाख : भारतीय, चीनी सेना के जवानों ने मनाई दिवाली

जम्मू : लद्दाख के चुशूल सेक्टर में तैनात भारतीय और चीनी सेना के जवानों ने सीमा के रक्षकों के बीच जमीनी स्तर पर संबंधों में प्रगाढता लाने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन किया और दिवाली का उत्सव मनाया. कल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकाशोत्सव मनाने के लिए सियाचिन की यात्रा पर थे तभी बैठक […]

जम्मू : लद्दाख के चुशूल सेक्टर में तैनात भारतीय और चीनी सेना के जवानों ने सीमा के रक्षकों के बीच जमीनी स्तर पर संबंधों में प्रगाढता लाने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन किया और दिवाली का उत्सव मनाया. कल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकाशोत्सव मनाने के लिए सियाचिन की यात्रा पर थे तभी बैठक और इसके बाद समारोह का आयोजन किया गया था.
एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि विश्वास बहाली के उपायों के तहत भारतीय और चीनी सीमा सुरक्षा बलों की बैठक कल लद्दाख सीमा क्षेत्र में आयोजित हुई. उन्होंने बताया कि बैठक लद्दाख सेक्टर में चुशूल में स्थानीय सैन्य कमांडरों के बीच हुई. भारत की तरफ से ब्रिगेडियर स्तर के अधिकारी ने नेतृत्व किया और चीनी सुरक्षा बलों का नेतृत्व वहां के एक वरिष्ठ कर्नल स्तर के अधिकारी ने की.
बैठक का आयोजन दिवाली उत्सव आयोजन के लिए हुआ था. अधिकारी ने बताया कि चुशूल इलाके में आयोजित समारोह में कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ जो करीब दो घंटे तक चला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें