27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्व BJP MLA की पत्नी ने पति पर लगाया पुलिस थाने में पीटने का आरोप

बेंगलुरु : भाजपा के एक पूर्व विधायक की पत्नी ने अपने पति पर एक पुलिस थाने में उसे पीटने का आरोप लगाया. मुदीगेरे के पूर्व विधायक एमपी कुमारस्वामी की पत्नी सविता से गुरुवार को कहा कि उन्होंने अपने पति से बस इतना पूछा था कि वह पिछले छह महीने से घर क्यों नहीं आ रहे, […]

बेंगलुरु : भाजपा के एक पूर्व विधायक की पत्नी ने अपने पति पर एक पुलिस थाने में उसे पीटने का आरोप लगाया. मुदीगेरे के पूर्व विधायक एमपी कुमारस्वामी की पत्नी सविता से गुरुवार को कहा कि उन्होंने अपने पति से बस इतना पूछा था कि वह पिछले छह महीने से घर क्यों नहीं आ रहे, जिसपर पूर्व विधायक ने उन्हें पीटा.

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति के किसी दूसरी महिला से प्रेम संबंधहैं लेकिन वह ‘‘चाहती थी कि पति यह संबंध तोड़ दे.’ मुदीगेरे के पूर्व विधायक एमपी कुमारस्वामी की पत्नी सविता, उनकी मां और भाई पूर्व विधायक से मिलने विधायक आवास गये थे. इसके थोड़ी ही देर बाद घर के बाहर पति पत्नी में बहस शुरू हो गयी. जिसके बाद पुलिस उन्हें पास के एक थाने ले गयी.

पुलिस थाने से बाहर आने पर सविता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उन्होंने मुझे थाने में पुलिस के सामने पीटा. मैं उनसे उनकी गतिविधियों के बारे में पूछने आयी थी. मैं उनसे घर लौटने और अपने साथ रहनेे का अनुरोध करने आयी थी.’ हालांकि महिला ने कहा कि वह कोई शिकायत दर्ज नहीं करा रहीं क्योंकि यह एक पारिवारिक मामला है.

वहीं, कुमारस्वामी ने अपने बचाव में कहा, ‘‘यह एक पारिवारिक विवाद है, हम इसे सुलझा लेंगे.’ उन्होंने अपनी पत्नी के सभी आरोप खारिज कर दिये. सविता बाद में शहर के पुलिस प्रमुख से भी मिलीं और कहा कि उन्होंने शिकायत दर्ज कराने को लेकर अब भी फैसला नहीं लिया है और पहले अपने पति से बातचीत करना चाहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें