27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश को दस साल बाद बोलने वाला पीएम मिला : शाह

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह की रैली जारी है. आज हिसार जिले के मंडी में उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभा को देखकर चुनाव का नतीजा पता चल गया है. उन्होंने हरियाणा की जनता को सात लोकसभा सीट देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा किपहले के पीएम […]

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह की रैली जारी है. आज हिसार जिले के मंडी में उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभा को देखकर चुनाव का नतीजा पता चल गया है. उन्होंने हरियाणा की जनता को सात लोकसभा सीट देने के लिए धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा किपहले के पीएम को लोग सुनने के लिए तरसते थे. देश को दस साल बाद बोलने वाला पीएम मिला. आज अमेरिका में जाकर मोदी जी हिंदी में सभा को संबोधित करते हैं और पहले के पीएम अंग्रेजी में संबोधित करते थे. मोदी के इस कार्य से हमारा सिर गर्व से उठ गया है.मोदी जी ने तीन म‍हीने में जो काम किया वह सराहनीय है.

उन्होंने कहा कि सीमा पर पहले की गोलाबारी और आज कीगोलाबारीमें काफी अंतर है. गोलाबारी पहले वे शुरु करते थे और वे ही खत्म करते थे लेकिन अब वे शुरु करते हैं और खत्म भारत की फौज करती है.

शाह ने कहा कि यहां के सीएम कहते हैं कि मैं जेल से अगला शपथ लूंगा. यह हंसने वाली बात नहीं हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. 10 साल में हुड्डा ने राज्य का भठ्ठा बैठा दिया है. अब राज्य को कांग्रेस मुक्त बनाने का वक्त आ गया है. देश को मोदी जी ने कांग्रेस मुक्त बना दिया है. अब आपको हरियाणा को कांग्रेस मुक्त करना होगा.

उन्होंने कहा कि कभी हुड्डा और कभी चौटाला को देख लिया. अब समय परिवर्तन का आ गया है. वोट देने के लिए आपका हाथ इसबार भाजपा के बटन के लिए उठे. आज फिर उन्होंने कल वाली अपनी बात दोहराई. उन्होंने कहा कि कमल का बटन इतनी जोर से दबाना कि झटका इटली तक जाये.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में 15 अक्टूबर को चुनाव होगा . यदि आप का विकास चाहते हैं तो कमल को राज्य में लाना होगा. रैली के पहले उन्हें केसरिया रंग की पगडी पहनाई गई. आज उनकी तीन रैलियां होनी है. इसके बाद कनाल जिले के तारावाड़ी में 2:30 बजे और शाम आठ बजे शिवाजी गुडगांव में उनकी रैली होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें