27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तरी कश्मीर में मुठभेड, 1 उग्रवादी की मौत

श्रीनगर : नियंत्रण रेखा से सटे उत्तरी कश्मीर के उरी सेक्टर में आज उग्रवादियों और सेना के बीच मुठभेड हुई जिसमें यह माना जा रहा है कि एक उग्रवादी मारा गया है. अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के बोनयार इलाके में तीन से चार उग्रवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर सेना ने […]

श्रीनगर : नियंत्रण रेखा से सटे उत्तरी कश्मीर के उरी सेक्टर में आज उग्रवादियों और सेना के बीच मुठभेड हुई जिसमें यह माना जा रहा है कि एक उग्रवादी मारा गया है. अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के बोनयार इलाके में तीन से चार उग्रवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर सेना ने कार्रवाई शुरु की जिसके बाद उग्रवादियों और सेना के बीच मुठभेड शुरु हो गयी.

उन्होंने बताया कि सेना ने छुपे हुए उग्रवादियों की घेराबंदी की. उग्रवादियों ने सेना पर हमला कर दिया और इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हुई मुठभेड में एक उग्रवादी के मारे जाने की सूचना है और सेना का एक जवान भी घायल हो गया है. अधिकारी ने बताया कि मृत उग्रवादी का शव अभी बरामद नही किया गया है. उन्होंने बताया कि अभियान अभी जारी है.

उन्होंने बताया कि फिलहाल जानकारी नही है कि क्या यह घुसपैठ का प्रयास था. उन्होंने बताया कि अभियान खत्म हो जाने के बाद विस्तृत जानकारी मिल पायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें