29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्यारह दिन बाद फिर खुला जम्मू कश्मीर सचिवालय

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर में भयानक बाढ़ की वजह से 11 दिन से बंद सिविल सचिवालय आज फिर से खुल गया है. हालांकि पहले दिन कर्मचारियों की संख्‍या बहुत कम दिखी. सचिवालय में सुरक्षा मामलों के प्रभारी ने बताया कि हालांकि दफ्तर खुलने के समय सुबह साढे नौ बजे, 10 प्रतिशत से भी कम कर्मचारी काम […]

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर में भयानक बाढ़ की वजह से 11 दिन से बंद सिविल सचिवालय आज फिर से खुल गया है. हालांकि पहले दिन कर्मचारियों की संख्‍या बहुत कम दिखी. सचिवालय में सुरक्षा मामलों के प्रभारी ने बताया कि हालांकि दफ्तर खुलने के समय सुबह साढे नौ बजे, 10 प्रतिशत से भी कम कर्मचारी काम पर पहुंचे.

सचिवालय के आसपास का इलाका, यहां तक कि इसका मुख्य द्वार अब भी करीब एक फुट पानी में डूबा है. पानी भरा होने के कारण सचिवालय के भूतल पर अभी काम नहीं हो सकता. अधिकारी ने कहा कि सात मंजिला इमारत की उपरी मंजिलों में स्थित कार्यालय खुल गए हैं.

पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की अध्यक्षता में हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला किया गया था कि सरकार 18 सितंबर से सिविल सचिवालय से काम करना शुरु कर देगी. राज्य में आई भीषण बाढ़ से 200 से अधिक लोगों की मौत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें