36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने ललित मोदी को समन जारी किया

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी को यहां उनके खिलाफ धनशोधन के कथित मामले में समन जारी किया है.ईडी के एक सूत्र ने बताया, ‘‘एक सुनवाई के दौरान मोदी के वकील हमारे सामने पेश हुए, उनके जरिए पिछले सप्ताह उन्हें समन किया गया.’’ सूत्र के मुताबिक मोदी से तीन सप्ताह […]

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी को यहां उनके खिलाफ धनशोधन के कथित मामले में समन जारी किया है.ईडी के एक सूत्र ने बताया, ‘‘एक सुनवाई के दौरान मोदी के वकील हमारे सामने पेश हुए, उनके जरिए पिछले सप्ताह उन्हें समन किया गया.’’ सूत्र के मुताबिक मोदी से तीन सप्ताह के भीतर पेश होने के लिए कहा गया है.

इससे पहले पिछले सप्ताह एजेंसी ने पूर्व बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन का बयान भी रिकार्ड किया था. मामला 2008 के वल्र्ड स्पोर्ट्स ग्रुप (डब्लूएसजी) और मल्टी स्क्रीन मीडिया (एमएसएम) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 425 करोड रुपये के टेलीविजन अधिकार सौदे का है.

बीसीसीआई ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत श्रीनिवासन के जरिए 2010 में चेन्नई में एक प्राथमिकी दर्ज करायी थी जबकि दो साल बाद ईडी ने मामले में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत एक मामला दर्ज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें