28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘झलक दिखला जा’’ में झलक दिखला सकते हैं पुनीत इस्सर

मुंबई: मशहूर टीवी अभिनेता पुनीत इस्सर और आशीष चौधरी, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक और बाल कलाकार फैसल खान से डांस रीयलिटी शो ‘झलक दिखला जा’’ के आगामी आठवें सीजन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है. शो ‘‘एफआईआर’’ में चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाकर मशहूर हुयीं कविता ने पीटीआई भाषा से कहा, […]

मुंबई: मशहूर टीवी अभिनेता पुनीत इस्सर और आशीष चौधरी, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक और बाल कलाकार फैसल खान से डांस रीयलिटी शो ‘झलक दिखला जा’’ के आगामी आठवें सीजन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है.

शो ‘‘एफआईआर’’ में चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाकर मशहूर हुयीं कविता ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘चैनल के साथ बातचीत जारी है. लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है.’’ अंतिम बार शो ‘‘बिग बॉस’’ में नजर आने वाले पुनीत से भी शो के लिए बातचीत हो रही है.
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे डांस करना अच्छा लगता है और मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करुंगा. हम अभी भी बातचीत कर रहे हैं.’’ डांस रीयलिटी शो ‘‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2’’ के विजेता फैसल से भी इसके लिए संपर्क किया गया है.
शो ‘‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’’ में महाराणा प्रताप के बचपन की मुख्य मुख्य भूमिका निभाकर मशहूर हुए फैसल ने कहा, ‘‘हम अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं. मैं इस शो का हिस्सा बनना पसंद करुंगा.’’ आशीष ने कहा, ‘‘शो के लिए एक सहभागी और मेजबान के रुप में मुझसे संपर्क किया गया है. हम अभी भी इसके बारे में बातचीत कर रहे हैं.’’ ‘‘फुलवा’’ और ‘‘बालिका वधू’’ जैसे टीवी शो में अपनी अदाकारी से प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री शरगुन मेहता का इस शो का हिस्सा बनना लगभग तय हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें