32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धूमल,अनुराग ने हिमाचल प्रदेश सरकार को सौ करोड़ रुपये का चूना लगाया : कांग्रेस

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने आज भाजपा पर बड़ा हमला किया है. प्रेस कॉंफ्रेंस में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि 2002 में क्रिकेट के नाम पर एक बड़ा घोटाला किया गया है. उन्होंने कहा कि 2002 में प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे अनुराग ठाकुर ने सत्ता का दुरुपयोग […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने आज भाजपा पर बड़ा हमला किया है. प्रेस कॉंफ्रेंस में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि 2002 में क्रिकेट के नाम पर एक बड़ा घोटाला किया गया है. उन्होंने कहा कि 2002 में प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे अनुराग ठाकुर ने सत्ता का दुरुपयोग किया. राजस्थान में मां-बेटी की कहानी के बाद अब हिमाचल में बाप-बेटे की कहानी का वक्त आ गया है. प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे अनुराग ठाकुर ने सार्वजनिक जमीन भूमि पर कब्जा किया है.

जयराम रमेश ने कहा कि 16 एकड़ की जमीन धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश संघ को दी जाती है जिसका उपयोग स्टेडियम बनाने के लिए किया जाना था लेकिन उसपर रेस्टोरेंट बना लिया जाता है. इस स्टेडियम से सरकार को 94 लाख सालाना मिलना था लेकिन वैसा कुछ फायदा होता सरकार को नहीं दिख रहा है. जयराम रामेश ने कहा कि धूमल ने करोड़ों की जमीन कौडि़यों के भाव पर दे दी जिसका फायदा सरकार को नहीं हो रहा है. इस सार्वजनिक भूमि का लाभ कुछ निजी लोगों को हो रहा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चहती है. ललित गेट मामले में राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर कांग्रेस सदन में लगातार हंगामा कर रही है और उनके इस्तीफे की मांग कर रही है. यही नहीं ललित मोदी मामले में कांग्रेस ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी अपने निशाने पर रखा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें