34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टिंग ऑपरेशन मामले में CBI ने की हरीश रावत से पांच घंटे पूछताछ

नयी दिल्ली : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत सीबीआई हेडक्वॉर्टर से पांच घंटे की लंबी पूछताछ के बाद बाहर निकले. उन्होंने बाहर निकलते ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया और इसके लिए मुझे किसी तरह के सबूत पेश करने की जरूरत नहीं है. सीबीआई उत्तरांखड के मुख्यमंत्री हरीश […]

नयी दिल्ली : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत सीबीआई हेडक्वॉर्टर से पांच घंटे की लंबी पूछताछ के बाद बाहर निकले. उन्होंने बाहर निकलते ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया और इसके लिए मुझे किसी तरह के सबूत पेश करने की जरूरत नहीं है.

सीबीआई उत्तरांखड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से जुड़े स्टिंग ऑपरेशन की जांच कर रही है. इसी मामले में आज उनसे पांच घंटे तक पूछताछ हुई. रावत अपने समर्थकों के साथ सुबह 11 बजे दिल्ली स्थित सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंचे थे. सीबीआई ने पिछले सप्ताह राज्य सरकार की उस अधिसूचना को खारिज कर दिया था जिसमें उसने राष्ट्रपति शासन के दौरान मामले की जांच को दी गयी मंजूरी वापस लेने की बात कही थी.
इस मामले की सीबीआई जांच से रोक के लिए उच्च न्यायालय ने इनकार कर दिया था. रावत ने इस मामले की सीबीआई जांच को रोक लगाने का अनुरोध किया था. सीबीआई ने ‘स्टिंग ऑपरेशन’ की जांच के लिए 29 अप्रैल को अपनी पहली प्रारंभिक जांच दर्ज की थी. स्टिंग ऑपरेशन में रावत बागी कांग्रेसी विधायकों को अपने खेमे में लाने के लिए कथित रूप से रिश्वत की पेशकश करते दिखाए गए थे. इस स्टिंग को लेकर खूब बवाल मचा था. सीबीआई रावत से 9 मई को ही पूछताछ करना चाहती थी लेकिन रावत ने सीबीआई से समय मांगा ताकि वह उत्तराखंड में अपनी सरकार बचा सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें