39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालाधन वाली सूची में कांग्रेस के केंद्रीय मंत्रियों के भी नाम हो सकते हैं : जेटली

नयी दिल्ली : केंद्रीय वित्तमंत्री व भाजपा के चतुर राजनेता अरुण जेटली ने कालाधन के मुद्दे पर कांग्रेस को मीडिया में नया बयान देकर दबाव में ला दिया है. अब उन्होंने एक और अंगरेजी न्यूज चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा है कि भाजपा सरकार कालाधन वालों का नाम सार्वजनिक करने में संकोच नहीं कर […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय वित्तमंत्री व भाजपा के चतुर राजनेता अरुण जेटली ने कालाधन के मुद्दे पर कांग्रेस को मीडिया में नया बयान देकर दबाव में ला दिया है. अब उन्होंने एक और अंगरेजी न्यूज चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा है कि भाजपा सरकार कालाधन वालों का नाम सार्वजनिक करने में संकोच नहीं कर रही है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा है कि संभव है कि इन नामों की सूची में डॉ मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कुछ मंत्रियों के नाम भी हो सकते हैं.
मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक दीवाली के बाद सरकार सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पूरक हलफनामा दायर कर कालाधन वाले 136 लोगों का नाम सौंप सकती है. इससे पहले मंगलवार को वित्तमंत्री ने एक अन्य न्यूज चैनल से विशेष बातचीत में कहा था कि कालाधन वालों का नाम सार्वजनिक होने से भाजपा को नहीं बल्कि कांग्रेस को शर्मिदगी ङोलनी पड़ेगी. जेटली के इस बयान के बाद कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है और कहा है कि अगर सरकार को नाम सार्वजनिक करना है तो वह सभी 800 नामों को सार्वजनिक करे और कांग्रेस को ब्लैकमेल नहीं करे.
उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय समझौतों के कारण नामों को सार्वजनिक करने में सरकार को कुछ तकनीकी दिक्कते हैं. उधर, बाबा रामदेव ने कहा है कि उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व वित्तमंत्री अरुण जेटली से कालाधन के मुद्दे पर बात हुई है और दोनों कालाधन लाने को लेकर गंभीर हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार इसमें देरी करेगी, तो वे फिर देश के करोड़ों लोगों में इस मुद्दे पर अलख जगायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें