23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपीए सरकार के दौरान विश्वास का संकट : अमित शाह

पणजी : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री कार्यालय में लोगों का भरोसा बहाल किया है तथा देश को विश्वास के संकट से राहत दिलायी है जो यूपीए शासनकाल के दौरान संविधानेतर शक्तियों के कारण व्याप्त था. अमित शाह ने गोवा के एक दिवसीय दौरे में संवाददाताओं से […]

पणजी : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री कार्यालय में लोगों का भरोसा बहाल किया है तथा देश को विश्वास के संकट से राहत दिलायी है जो यूपीए शासनकाल के दौरान संविधानेतर शक्तियों के कारण व्याप्त था.

अमित शाह ने गोवा के एक दिवसीय दौरे में संवाददाताओं से कहा, संप्रग सरकार के दौरान देश में विश्वास का संकट व्याप्त था. अब भाजपा नीत सरकार ने प्रधानमंत्री कार्यालय में भरोसा बहाल किया है. उन्होंने दावा किया, संप्रग शासनकाल में कैबिनेट, नौकरशाही एवं लोगों का प्रधानमंत्री में भरोसा उठ गया था. अब सभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा है. भाजपा नीत सरकार ने देश को इस विश्वास के संकट से राहत दिलवायी है.
कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भीपीटीआई भाषा को दिये उस साक्षात्कार में संकेत दिया था कि कांगे्रस अध्यक्ष सोनिया गांधी संप्रग शासनकाल में वह अंसवैधानिक शक्ति थी जो पीएमओ पर शासन करने वाली वास्तविक शक्ति थी जबकि अभी शक्ति केवल संवैधानिक माध्यमों से ही लागू की जा रही है.
भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि संप्रग अपने दस साल के शासनकाल में 12 लाख करोड रुपये के घोटालों में शामिल रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में शासन के पहले वर्ष में विपक्ष भ्रष्टाचार के एक भी मुद्दे की ओर इशारा नहीं कर पाया है. उन्होंने कहा, हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का आश्वासन दिया था जो हमने प्रदान की है.
हमने उच्च स्तर पर भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगा दी है. शाह ने कहा, भाजपा ने आश्वासन दिया था कि जब हम सत्ता में आयेंगे तो हम विदेश में रखे काले धन को बेनकाब करेंगे. संप्रग सरकार ने काले धन के मुद्दे पर कभी नहीं बोला लेकिन मोदी सरकार ने अपनी पहली ही कैबिनेट बैठक में एसआईटी का गठन कर दिया और जांच शुरु हो गयी है. उन्होंने कहा, मोदी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर ले आयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें