29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसे में बच्ची की मौत की खबर सुनकर आहत हैं भाजपा सांसद हेमा मालिनी

जयपुर : भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जयपुर में सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत पर आज रात गहरा दुख व्यक्त किया. इस हादसे में उनकी कार भी शामिल थी. इस खबर को सुनने के बाद हेमा ने कहा, यह बहुत दुखद है और इससे वह काफी व्यथित हैं. बीती रात हुए […]

जयपुर : भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जयपुर में सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत पर आज रात गहरा दुख व्यक्त किया. इस हादसे में उनकी कार भी शामिल थी. इस खबर को सुनने के बाद हेमा ने कहा, यह बहुत दुखद है और इससे वह काफी व्यथित हैं.

बीती रात हुए हादसे में खुद भी घायल हुईं और यहां के अस्पताल में इलाज करा रहीं हेमा ने एक बयान में कहा, बच्ची की मौत के बाद उसका परिवार किस कठिन दौर से गुजर रहा होगा, इसे मैं महसूस कर सकती हूं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह उन्हें इस गम से उबरने की शक्ति प्रदान करे. उन्होंने कहा कि यह हादसा बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

दौसा में बीती रात को हेमा की मर्सिडीज और एक अन्य कार की टक्कर में चार वर्षीय सोनम की मौत हो गई. कार में मौजूद सोनम के पिता हनुमान महाजन, उनकी पत्नी शिखा (35), सोमिल और सीमा घायल हो गए. हेमा ने घायल चारों व्यक्तियों के जल्द ठीक होने के लिए भी प्रार्थना की.

उन्होंने अपने प्रशंसकों को शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि मेरी सेहत को लेकर उनकी चिंताओं और शुभकामनाओं से मैं काफी अभिभूत हैं. अभिनेत्री से नेता बनीं 66 वर्षीय हेमा का यहां के फोर्टिस अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि चोट के कारण उनका ऑपरेशन किया गया है और अब वह पहले से बेहतर हैं. उनकी नाक की हड्डी टूट गई थी जिसका उपचार किया गया.

* ‘यदि हेमा के साथ बच्ची को भी अस्पताल ले जाया जाता तो बच सकती थी उसकी जान’

हेमा मालिनी की मर्सिडीज के साथ एक कार की टक्कर में मारी गई चार वर्षीय बच्ची के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि बच्ची करीब 20 मिनट तक घटनास्थल पर पडी रही और यदि उसे भी भाजपा सांसद के साथ अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी.

बीती रात दौसा में अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही सोनम ने दम तोड दिया था. सोनम के चाचा शिरीष गुप्ता ने आरोप लगाया, घटना के बाद एक डॉक्टर ने हेमा मालिनी को तुरंत दौसा के अस्पताल पहुंचा दिया. बाद में वह उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले गए जबकि सोनम मौके पर करीब 15-20 मिनट तक पडी रही. किसी ने उसकी सुध नहीं ली.

गुप्ता ने कहा, यदि उसे (सोनम) भी हेमा मालिनी के साथ अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच जाती. सोनम के पिता हनुमान महाजन, उनकी पत्नी शिखा (35), सोमिल और सीमा को यहां के एसएमएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया.

महाजन ने हेमा की कार चला रहे रमेश चंद ठाकुर के खिलाफ दौसा के कोतवाली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है. यहां से 60 किलोमीटर दूर दौसा में दोनों की कार हादसे का शिकार हो गई थीं. दौसा में कोतवाली थाना में ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया. गुप्ता ने बताया कि सोनम और अन्य को पुलिस अस्पताल ले गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें