33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम में शपथ ग्रहण के बाद बोले PM नरेंद्र मोदी, सर्बानंद जी असम के सर्वानंद के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

गुवाहाटी : असम में सर्बानंद सोनवाल केमुख्यमंत्री पद की शपथके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेएक जनसभाको संबोधित किया. पीएम ने संबोधन की शुरुआतअसमिया भाषा में की. उन्होंने असमियामें कहा कि यह एक ऐतिहासिक मौका है. असमियामें संबोधन के साथ ही भीड़ से मोदी – मोदी की आवाज आने लगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सबसे […]

गुवाहाटी : असम में सर्बानंद सोनवाल केमुख्यमंत्री पद की शपथके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेएक जनसभाको संबोधित किया. पीएम ने संबोधन की शुरुआतअसमिया भाषा में की. उन्होंने असमियामें कहा कि यह एक ऐतिहासिक मौका है.

असमियामें संबोधन के साथ ही भीड़ से मोदी – मोदी की आवाज आने लगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सबसे पहले असम वासियों को बधाई देता हूं उन्हें नमन करता हूं. असम के लोगों ने विकास का सपना देखा है औरसर्बानंदको सेवा का मौका दिया.सर्बानंदजी असम केसर्बानंदके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में बैठी हुई सरकार प्रगति करने वाले राज्यों को मदद देना. उन्हें विकास की तरफ आगे ले जाने की कोशिश करेगी. असम को भी पूरी मदद मिलेगी. आपने जो सपना देखा है उसके लिए आपको भागीदार बनना होगा. सरकार और जनता कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़े तभी अच्छे परिणाम मिलेंगे.

देश आजाद होने के बाद जितनी भी सरकारें आयी कुछ न कुछ अच्छा करने का प्रयास किया है. जो अच्छा हुआ उसे आगे ले जाना और जो कमियों रह गयी उसे दूर करना समय की मांग है. पीएम ने कहा, मुझे विश्वास है कि सर्बानंद के नेतृत्व में असम आगे बढ़ेगा. मैं हमेशा इस बात पर विश्वास करता रहा हूं कि भारत का विकास संतुलित हो. भारत का पूर्वी छोर भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें