37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमित शाह से मिले उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह, मसरत की रिहाई पर हुई चर्चा

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भेंट कर अलगाववादी नेता मसरत आलम की रिहाई के बाद राज्य की परिस्थितियों से उन्हें अवगत कराया. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, सिंह ने अमित शाह से उनके आवास पर भेंट की और इस विवादित रिहाई पर प्रदेश भाजपा के रुख […]

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भेंट कर अलगाववादी नेता मसरत आलम की रिहाई के बाद राज्य की परिस्थितियों से उन्हें अवगत कराया. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, सिंह ने अमित शाह से उनके आवास पर भेंट की और इस विवादित रिहाई पर प्रदेश भाजपा के रुख से उन्हें अवगत कराया और उस ज्ञापन के संबंध में जानकारी दी जो पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को सौंपा है.

सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान सिंह ने शाह को बताया कि उन्होंने और राज्य भाजपा के नेताओं ने मसरत आलम की रिहाई पर कठोर रुख अपनाया है. पीडीपी ने अपनी गठबंधन सहयोगी भाजपा से सलाह लिए बगैर आलम की रिहाई का फैसला किया था. दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव के खंडित जनादेश के बाद जम्मू-कश्मीर में भाजपा और पीडीपी ने मिलकर सरकार बनायी है.

उपमुख्यमंत्री ने शाह को बताया कि भविष्य में अलगाववादी नेताओं की रिहाई के लिए क्या कदम उठाए गए हैं और भाजपा ने मुख्यमंत्री से कहा है कि भविष्य में उसके साथ सलाह-मश्विरा किए बगैर इस संबंध में कोई कदम ना उठाया जाए.
प्रदेश भाजपा प्रमुख जुगल किशोर सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी पार्टी अध्यक्ष से भेंट की. जम्मू-कश्मीर भाजपा के नेताओं ने पार्टी से सलाह किए बगैर आलम की रिहाई के मुफ्ती के फैसले के खिलाफ कल प्रदर्शन किया और उन्हें एक ज्ञापन सौंपकर इस संबंध में पार्टी नेतृत्व के विरोधी रुख से अवगत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें