38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने कहा-कश्‍मीर भारत का अटूट हिस्सा, कोई नहीं छीन सकता

कोझिकोड: केरल के कोझिकोड में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए अध्‍यक्ष अमित शाह ने उरी हमले का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि हमले के दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा. मैं हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं और यह कहना चाहता हूं कि उनकी शहादत […]

कोझिकोड: केरल के कोझिकोड में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए अध्‍यक्ष अमित शाह ने उरी हमले का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि हमले के दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा. मैं हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं और यह कहना चाहता हूं कि उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी. भाजपा हमले की निंदा करती है और सरकार के साथ हमारी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकार खड़ी है.

अमित शाह ने कहा कि कश्‍मीर भारत का अटूट हिस्सा है और इसे कोई छीन नहीं सकता है. पड़ोसी मुल्क का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवाद पर पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है. भारत आतंक का करारा जवाब देगा. शाह ने कहा कि हम कश्‍मीर पर वार्ता के लिए तैयार हैं लेकिन वार्ता केवल उनलोगों से होगी जिन्हें भारत के संविधान पर भरोसा हो.

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि आठ महिनों में भारतीय जवानों ने 117 आतंकी मार गिराये हैं. 17 महीने में आतंकवादियों के 17 प्रयास को जवानों ने विफल कर दिया जिसके कारण आतंकियों ने परेशान होकर उरी हमले को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करता हूं कि सभी एक साथ आयें और सरकार का साथ दें ताकि हमारे जवान आतंकवाद के खिलाफ लड़ सकें.

अमित शाह ने कहा कि संयुक्त राष्‍ट्र में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का भाषण यह दर्शाता है कि वह शुरू से ही आतंकवाद का समर्थक रहा है. शरीफ ने आतंकी बुरहान वानी के गुनगान गाए जिससे यह समझना और आसान हो गया कि पाकिस्तान एक आतंकी देश है.

आपको बता दें कि आज सुबह भाजपा के इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. पीएम मोदी शाम 4 बजे के करीब राष्ट्रीय परिषद में समापन भाषण देंगे. बैठक शाम 5 बजे खत्म होगी. इसके बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभी का धन्यवाद करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें