29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोकराझार : अमित शाह ने कहा- 15 साल से रुका हुआ है असम का विकास

कोकराझार : असम में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिये सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज कोकराझाड़ में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कहा कि देश के जिस राज्य में भी भाजपा की सरकार है वहां विकास की बयार […]

कोकराझार : असम में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिये सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज कोकराझाड़ में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कहा कि देश के जिस राज्य में भी भाजपा की सरकार है वहां विकास की बयार बह रही है. उन्होंने कहा कि 15 साल में असम का विकास नहीं हो सका है. यहां कांग्रेस की सरकार रही जहां एक करोड़ लोग अभी भी गरीबी रेखा के नीचे जीवन बसर कर रहे है. यहां 23 लाख युवा बेरोजगार है. शाह ने मुख्‍यमंत्री तरुण गगोई पर हमला करते हुए कहा कि वे अगर इन बेरोजगार युवाओं के साथ विकास कर सकते हैं तो बतायें.

शाह ने कहा कि असम में पानी की कमी नहीं है. यहां ब्रह्मपुत्र एक ऐसी नदी है जहां कभी पानी की कमी नहीं होती है फिर भी यहां के करीब 96 प्रतिशत किसान सिंचाई का रोना रो रहे हैं. शाह ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार सत्ता में आयी तो असम में घुसपैठियों को रोकने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यदि एनडीए की सत्ता असम में आई तो यहां के युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा. असम के साथ बोडोलैंड का भी विकास किया जाएगा और वहां के युवाओं को रोजगार से जोड़ा जाएगा.

शाह ने कहा कि हम बोडोलैंड के युवाओं को प्लेटफार्म देना चाहते हैं ताकि वे अपनी शक्ति का सकारात्मक उपयोग कर सके. आपको बता दें कि इस साल असम में विधानसभा चुनाव होने हैं. देश के जिन चार राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है उनमें भाजपा की अगर कहीं पकड़ थोड़ी मजबूत है, तो वो राज्य है असम. भाजपा नेताओं का दावा है कि कांग्रेस, असम गण परिषद से लेकर तमाम दलों को छोड़कर जिस तरह लोग उनकी पार्टी में आ रहे हैं, उससे साफ़ पता चलता है कि भाजपा असम में मजबूत स्थिति में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें