25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माकन होंगे दिल्ली कांग्रेस प्रमुख

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में हाल में विधानसभा चुनाव में करारी हार ङोलने वाली कांग्रेस के महासचिव अजय माकन दिल्ली में पार्टी इकाई के प्रमुख होंगे. सूत्रों ने कहा कि यह फैसले के बारे घोषणा एक दो दिन में होने की संभावना है. उन्होंने यह भी संकेत दिये कि कुछ अन्य बदलावों की घोषणा भी […]

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में हाल में विधानसभा चुनाव में करारी हार ङोलने वाली कांग्रेस के महासचिव अजय माकन दिल्ली में पार्टी इकाई के प्रमुख होंगे.

सूत्रों ने कहा कि यह फैसले के बारे घोषणा एक दो दिन में होने की संभावना है. उन्होंने यह भी संकेत दिये कि कुछ अन्य बदलावों की घोषणा भी हो सकती है जिसमें पंजाब कांग्रेस प्रमुख प्रताप सिंह बाजवा को हटाना शामिल है.
सूत्रों ने कहा कि माना जा रहा है कि पूर्व मंत्री लाल सिंह बाजवा की जगह ले सकते हैं. पार्टी अगले कुछ दिन में कुछ बडे बदलावों की घोषणा कर सकती है क्योंकि वह लोकसभा चुनावों के बारे से चुनावों में हार ङोलने के बीच संगठन को मजबूत करना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें