27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

28 को रिक्त पदों के लिए होगा उपचुनाव

पंचायत उपचुनाव. प्रशासनिक तैयारियां पूरी बेगूसराय : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी मो नौशाद युसूफ ने पंचायत उपचुनाव 2017 निष्पक्ष, भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने का निर्देश दिया है. ज्ञात हो कि कि राज्य निर्वाचन आयोग के द्वारा पंचायत उपचुनाव 2017 के लिए निर्वाचन की तिथि 28 फरवरी 2017 निर्धारित की गयी […]

पंचायत उपचुनाव. प्रशासनिक तैयारियां पूरी

बेगूसराय : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी मो नौशाद युसूफ ने पंचायत उपचुनाव 2017 निष्पक्ष, भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने का निर्देश दिया है. ज्ञात हो कि कि राज्य निर्वाचन आयोग के द्वारा पंचायत उपचुनाव 2017 के लिए निर्वाचन की तिथि 28 फरवरी 2017 निर्धारित की गयी है. डीएम मो युसूफ ने उपचुनाव सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पूर्व में ही विभिन्न कोषांगों का गठन कर दिया है.
उन्होंने सभी कोषांगों के दायित्वों का निर्धारण करते हुए इसके वरीय प्रभारी पदाधिकारियों, प्रतिनियुक्त नोडल पदाधिकारियों एवं कर्मियों को आपस में समन्वय स्थापित कर उपचुनाव सफलता पूर्वक संपन्न कराने को कहा है. डीएम ने सभी वरीय प्रभारी पदाधिकारियों को अपने-अपने कोषांगों के कार्यों का पर्यवेक्षण एवं मार्गदर्शन के साथ-साथ ससमय प्रतिवेदन भेजने का निर्देश दिया है. उन्होंने कार्यालय अधीक्षक बेगूसराय को सभी कोषांगों का पर्यवेक्षण एवं समन्वय करने का निर्देश दिया है. डीएम ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि निर्वाचन कार्यों में किसी प्रकार की शिथिलता बरदाश्त नहीं की जायेगी.
उपचुनाव के लिए गठित कोषांगों का विवरण
कार्मिक प्रबंधन कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में अपर समार्हता एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में जिला स्थापना उप समाहर्ता संजय कुमार वर्मा को बनाया गया है.
प्रशिक्षण कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में अपर समाहर्ता एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में रमेंद्र कुमार वरीय उप समाहर्ता को बनाया गया.
सामग्री प्रबंधन कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में उप विकास आयुक्त एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में गोविंद चौधरी वरीय उप समाहर्ता को जिम्मेदारी सौंपी गयी है.
विधि व्यवस्था सह आदर्श आचार संहिता कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में उप विकास आयुक्त एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में राहुल कुमार वर्मन प्रभारी जिला पदाधिकारी जिला गोपनीय शाखा को बनाया गया.
मीडिया कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी उप विकास आयुक्त एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में लोकेश कुमार झा डीपीआरओ को जिम्मेदारी सौंपी गयी है.
वाहन प्रबंधन कोषांग में वरीय प्रभारी पदाधिकारी के रूप में उप विकास आयुक्त एवं वाहन प्रबंधन की व्यवस्था संबंधित निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अपने स्तर पर करेंगे
मतपत्र सह वज्र गृह प्रबंधन कोषांग- संबंधित निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ प्रेस से प्राप्त मतपत्र को अपने स्तर से सुरक्षित स्थान पर रखवाना सुनिश्चित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें