31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लग्जरी कार पर सवार चार अपराधी गिरफ्तार

एक पिस्टल, दो कारतूस व 12 स्मार्ट फोन बरामद बिहारशरीफ : लग्जरी कार पर सवार होकर एक बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे चार कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी रविवार की संध्या शहर के खंदकपर स्थित नीलकंठ मंदिर के पास से की गयी. नगर इंस्पेक्टर केशव मजूमदार […]

एक पिस्टल, दो कारतूस व 12 स्मार्ट फोन बरामद

बिहारशरीफ : लग्जरी कार पर सवार होकर एक बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे चार कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी रविवार की संध्या शहर के खंदकपर स्थित नीलकंठ मंदिर के पास से की गयी. नगर इंस्पेक्टर केशव मजूमदार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चार अपराधी जिले के अस्थावां व सारे क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने को लेकर लग्जरी कार पर सवार होकर शहर के किसी स्थान से निकले हैं.
जानकारी के बाद थाना क्षेत्र के चार स्थानों पर गहन वाहन चेकिंग कर सभी चारों की गिरफ्तारी उक्त स्थान से कर ली गयी. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान औंगारी गांव के अमित कुमार, बनौलिया मोहल्ला निवासी रवि राज, दीपनगर थाना क्षेत्र के गुलनी गांव निवासी सोनू कुमार व एकंगरसराय निवासी कुंदन कुमार के रूप में की गयी है.
पुलिस ने कार में रखे एक झोले से एक कंट्री मेड पिस्टल व दो कारतूस बरामद किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि एक अपराधी के पास से तीन-तीन सिम लोडेड मोबाइल बरामद किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को कई अहम बातों की जानकारी दी है. हालांकि अपराधियों द्वारा पुलिस को किन-किन बातों की जानकारी दी है, पुलिस इसका खुलासा करने से खुद को बचा रही है. थानाध्यक्ष का तर्क है कि अपराधियों द्वारा दी गयी जानकारी को सार्वजनिक करना फिलहाल उचित नहीं है. कयास लगाये जा रहे हैं कि निकट भविष्य में कई और गिरफ्तारियां पुलिस कर सकती है. जब्त सभी 12 मोबाइल फोन का सीडीआर निकाला जा रहा है.
छापेमारी में शराब जब्त, तीन पर प्राथमिकी
हरनौत. स्थानीय थाना क्षेत्र के नियामतपुर गांव में रविवार की रात को पुलिस ने छापेमारी कर आठ लीटर शराब बरामद किया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नियामतपुर गांव में शराब चुआने व बेचने का गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. छापेमारी के दौरान चार लीटर चुलौआ शराब एवं बीस पाउच देशी शराब बरामद किया गया. इस मामले में नियामतपुर निवासी शिवशंकर चौधरी, लखन चौधरी, प्रमोद चौधरी को नामजद अारोपित बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें