30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नालंदा में जिला अवर निबंधन पदाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

बिहारशरीफ : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को जिला अवर निबंधन पदाधिकारी नीरज कुमार सिन्हा व कार्यालय लिपिक जितेंद्र कुमार सिन्हा को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी शुक्रवार की दोपहर अवर निबंधन के प्रकोष्ठ से की गयी. गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गयी. कार्यालय के […]

बिहारशरीफ : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को जिला अवर निबंधन पदाधिकारी नीरज कुमार सिन्हा व कार्यालय लिपिक जितेंद्र कुमार सिन्हा को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी शुक्रवार की दोपहर अवर निबंधन के प्रकोष्ठ से की गयी. गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गयी. कार्यालय के कई दूसरे पदाधिकारी व कर्मचारी कार्यालय छोड़ कर फरार हो गये.
बताया जाता है कि पटना जिले के गर्दनीबाग निवासी राकेश कुमार ने पटना स्थित निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के कार्यालय में नालंदा के जिला अवर निबंधन पदाधिकारी नीरज कुमार सिन्हा पर जमीन के निबंधन करने के नाम पर 20 हजार रुपये रिश्वत मांगे जाने की शिकायत दर्ज करायी थी. निगरानी विभाग ने जांच में मामला सही पाने पर निगरानी के डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार के नेतृत्व में धावा दल का गठन किया.
धावा दल ने शुक्रवार को कार्यालय से अवर निबंधन पदाधिकारी नीरज कुमार सिन्हा व कार्यालय के निम्न वर्गीय लिपिक जितेंद्र कुमार सिन्हा को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद टीम संबंधित साक्ष्य जमा कर दोनों आरोपितों को अपने साथ पटना लेकर चली गयी. डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार ने बताया कि दोनों अभियुक्तों से पूछताछ के बाद निगरानी कोर्ट में प्रस्तुत किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें